• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

New York City Film Festival: अनुपम खेर ने 'Happy Birthday' के लिए जीता बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

|
Google Oneindia News

मुंबई, 07 मई। कोरोना संकट के बीच बॉलीवुड को लंबे अरसे बाद खुश होने का मौका मिला है क्योंकि हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में से एक अनुपम खेर का डंका अब विदेश में भी बज रहा है। अनुपम खेर ने न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार अपने नाम किया है। एक्टर को ये सम्मान शार्ट फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' के लिए मिला है। सर्वश्रेष्ठ अभिनेता चुने जाने पर अनुपम खेर ने खुशी जताई है और अपने ट्विटर अकांउंट पर सभी का शुक्रिया अदा किया है।

अनुपम खेर ने जीता न्यूयॉर्क में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड

अनुपम खेर ने जीता न्यूयॉर्क में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड

अनुपम खेर ने ट्वीट किया है कि ' शॉर्ट फिल्म हैप्पी बर्थडे के लिए न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्टर अवार्ड पाकर बेहद खुश हूं और बहुत ज्यादा रोमांचित भी हूं कि मेरी इस लघु फिल्म को बेस्ट फिल्म अवार्ड भी मिला !! इसके लिए मैं अपनी पूरी यूनिट को धन्यवाद देता हूं और आहना कुमरा के समर्थन के लिए शुक्रिया। जय हो!!।

यह पढ़ें: एक होने से पहले टूटा था किरण-अनुपम का दिल, जानिए परफेक्ट कपल की अनोखी प्रेम कहानीयह पढ़ें: एक होने से पहले टूटा था किरण-अनुपम का दिल, जानिए परफेक्ट कपल की अनोखी प्रेम कहानी

अनुपम खेर ने कहा -Thank YoU

अनुपम खेर ने कहा -Thank YoU

अनुपम खेर की पोस्ट पर लोग ज्यादा से ज्यादा प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। लोगों ने अनुपम की तारीफ करते हुए बहुत सारी बधाईयां दी हैं। मालूम हो अहाना के साथ अनुपम खेर इससे पहले 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में भी काम कर चुके हैं।

इस शॉर्ट फिल्म के डायरेक्टर प्रसाद कदम है

इस शॉर्ट फिल्म के डायरेक्टर प्रसाद कदम है

इस शॉर्ट फिल्म के डायरेक्टर प्रसाद कदम है। फिल्म 'हैप्पी बर्थडे' एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो कि अपने करीबी रिश्तों के अलग-अलग भाव से महसूस करता है और उसे समझता है। इसमें दर्द भी है, दवा भी है, खुशी भी है और गम भी।

ब्लड कैंसर बीमारी से जूझ रही हैं किरण खेर

ब्लड कैंसर बीमारी से जूझ रही हैं किरण खेर

मालूम हो कि बालीवुड अभिनेता अनुपम खेर की पत्नी एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद किरण खेर इन दिनों ब्लड कैंसर बीमारी से जूझ रही हैं। अभिनेता अनुपम खेर ने कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी किरण खेर की इस बीमारी के बारे में बताया था। पत्नी किरण के साथ रहने के लिए अनुपम खेर ने अमेरिकी हॉलीवुड टीवी शो न्यू एम्स्टर्डम को हाल ही में मना कर दिया है।

न्यू एम्स्टर्डम का सीजन 3 का हिस्सा नहीं

बता दें कि अनुपम खेर पिछले दो सालों से अमेरिकी टीवी शो न्यू एम्स्टर्डम में काम कर रहे थे। शो की शुरुआत साल 2018 में हुई थी। इस शो के दो सीजन पहले आ चुके हैं। दोनों सीजन में अनुपम खेर ने काम किया है और ये काफी हिट रहा था लेकिन इस वक्त अनुपम खेर ने कहा कि उनकी जरूरत घर और मेरी पत्नी को ज्यादा है और इस कारण वो शो का हिस्सा इस बार नहीं है।

English summary
Anupam Kher won the Best Actor award at the New York City International Film Festival for his short film Happy Birthday.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X