• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रिया प्रकाश का एक और वीडियो वायरल, देखने वाले रह गए दंग

|

मुंबई। कुछ समय पहले एक वीडियो के चलते इंटरनेट पर छाईं मलयाली एक्ट्रेस का प्रिया प्रकाश वारियर को अकसर ही अदाएं बिखेरते देखा जाता है। हाल में भी कुछ ऐसा ही हुआ जब प्रिया का एक और वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में वे पुराने अंदाज में अपने किस फायर दे रही हैं। वीडियो किसी प्रेस कांफ्रेंस का लग रहा है जिसमें प्रिया को उनका ये सिग्नेचर स्टेप करने को कहा गया है। फर्क सिर्फ इतना है कि रियल वीडियो की तरह प्रिया ने स्कूल यूनिफार्म नहीं पहना हुआ है। बता दें कि कई मलयाली फिल्में कर चुकी प्रिया फिल्म श्रीदेवी बंग्लो करने जा रही हैं।

new video of priya prakash varrier is breaking the internet again

इस फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है। फिल्म का निर्देशन साउथ के ही डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली ने किया है. कुछ समय पहले जिस वीडियो तो चलते प्रिया प्रसिद्ध हुई थीं वह मलयाली फिल्म ओरू अदार लव का था। प्रिया की इस नई फिल्म का कुछ हिस्सा लंदन में शूट किया गया है। फिल्म में प्रिया के अलावा प्रियांशू चटर्जी लीड रोल में हैं। बता दें कि इस फिल्म में प्रिया श्रीदेवी नाम का किरदार निभा रही हैं जो कि एक फिल्म स्टार है। यहां तक कि देश विदेश में उसकी फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है। लेकिन अचानक परिस्थितियां कुछ यूं हो जाती हैं कि वह नशे की आदि होकर खुद को बर्बाद कर लेती है। टीजर देखकर मालूम होता है कि फिल्म बेहद शानदार होने वाली है।

बता दें कि अपनी जिस वीडियो के चलते प्रिया चर्चाओं में आई थीं उसमें वे बेहद ही क्यूट स्कूली लड़की लग रही थीं। ये वीडियों इतना वायरल हुआ मानो लोग प्रिया की अदाओं के कायल ही हो गए हों। प्रिया आज भी जब किसी कार्यक्रम में पहुंचती हैं तो उनसे उसी स्टेप को दोहराने की उम्मीद की जाती है।

यह भी पढ़ें- 'श्रीदेवी बंगला' फिल्म को लेकर हुए विवाद पर प्रिया प्रकाश ने दिया ये जवाब

English summary
new video of priya prakash varrier is breaking the internet again
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X