बुलंदशहर गैंगरेप: 'बावरिया' के बाद 'रईस गैंग' पर टिकी शक की सुई

By: हिमांशु तिवारी आत्मीय
Subscribe to Oneindia Hindi

लखनऊ। हाईवे का वो खौफनाक मंजर, जिसे याद कर मां-बेटी दोनों ही सहम जाते हैं। पूरे परिवार में खौफ का सन्नाटा पसरा है। दरअसल वे आज भी ये यकीन नहीं कर पा रहे कि उनके परिवार के साथ इतना कुछ हो गया। बहरहाल इस मामले में हवा में सारी पड़ताल की जा रही है। अब माना जा रहा है कि बावरिया नहीं इस मामले के तार रईस गैंग से जुड़े हैं।

बुलंदशहर गैंगरेप: आजम बोले मैंने गलत क्या कहा?

New Twist in Bulandshahar gang rape Case

जल्द खुल सकता है पूरा मामला

कयास लगाया जा रहा है कि हो सकता है पुलिस अगले दो दिन में पूरे मामले को सबके सामने रख दे। क्योंकि रईस गैंग के शामिल होने के इस मामले में कई तथ्य मिले हैं, ऐसा बताया जा रहा है। हां बावरिया गैंग को अभी भी इस मामले में जांच के दायरे से बाहर नहीं किया गया है।

रईस पर टिकी शक की सुई

नाम न खोलने की शर्त पर एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि सुतारी गांव के निवासी रईस पिछले कई महीनों से वारदातों को अंजाम दे रहा था। रईस के साथ खुर्जा, गुलावठी और मेवाती समुदाय के कुछ लोग शामिल हैं। रईस के मोबाइल की लोकेशन भी घटनास्थल से मिली है।

सवालों में उलझी पुलिस

माना जा रहा है कि इस पूरे मामले को एक नई दिशा में मोड़ने के लिए या कहें शक की सुई बावरिया गैंग की तरफ करने के लिए पकड़े गए आरोपियों ने बावरिया गैंग की तर्ज पर हरकत की। लेकिन बावरिया गैंग महिलाओं से रेप आदि मामलों के लिए नहीं जाना जाता, जिसकी वजह से कहीं न कहीं शक की सुई दूसरी ओर इशारा कर रही थी।

पीड़िता के पिता ने की थी रईस की शिनाख्त

तमाम सबूतों के मिलने के बाद पुलिस रईस और उसके साथियों तक पहुंच गई। पीड़ित के पिता ने भी रईस की पहचान की। 30 जुलाई की सुबह तकरीबन साढ़े पांच बजे जब पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची तो उसे शराब की आठ बोतलों के साथ खाने पीने की कई चीजों के अंश मिले थे। आस-पास के होटल, शराब की दुकान में जब इस पर पूछतांछ की गई तो पता चला कि रईस नाम का व्यक्ति ये सारी चीजें ले गया था। बवाल की आशंका को देखते हुए पुलिस ने सारे साक्ष्य एकत्र करके घटना स्थल को साफ कर दिया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
New Twist in Bulandshahar gang Rape Case.Sources said that Raees Gang is behind the bulandshahar highway gang rape case.
Please Wait while comments are loading...