• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

OMG: अहमदाबाद में कटा अब तक का सबसे भारी भरकम चालान, कार पर लगा 27.68 लाख रुपए का जुर्माना

|

नई दिल्ली। हाल ही में देशभर में नया ट्रैफिक नियम लागू हो गया है। नए मोटर व्हीकल नियम के तहत चालान की रकम को बढ़ा दिया गया, जिसे लेकर लोगों ने विरोध भी किए। हालांकि कई लोगों ने इसका समर्थन भी किया। वहीं नए ट्रैफिक नियमों के तहत गुजरात के अहमदाबाद में अब तक का सबसे बड़ा चालान काटा गया है। अहमदाबाद आरटीओ ने 27.68 लाख का चालान काटा है।

 New Traffic Rule: Porsche owner slapped Rs 27.68 lakh fine for not having valid documents

अहमदाबाद में एक पोर्श (Porsche Car) कार के मालिक पर 27.68 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार डॉक्यूमेंट्स के अभाव और गाड़ी पर नंबर प्लेट न होने की वजह से कार मालिक पर 27.68 लाख का चालान किया है। आपको बता दें कि इस पोर्श कार की कीमत लगभग 1.5 करोड़ रुपए बताई जाती है। नए ट्रैफिक नियमों के आने के बाद लगाया जाने वाला यह सबसे बड़ा कार चालान है।

अहमदाबाद ट्रैफिक पुलिस रुटिन चेकिंग कर रही थी, इसी दौरान ये कार वहां से गुजरी। ट्रैफिक पुलिस ने कार चालक को रोका और पूछताछ की तो पता चला कि उनके पास कार के डॉक्यूमेंट्स नहीं है। गाड़ी में नंबर प्लेट भी नहीं लगी थी। जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया गया है और उस पर 9 लाख 80 हजार रुपए जुर्माना लगाया। वहीं गाड़ी मालिक ने इस चालान की रकम पर ब्याज, रोड टैक्स और पैनल्टी मिलाकर उसे 27.68 लाख रुपए का भुगतान करने को कहा गया। ।

Jio यूजर्स के लिए गुड न्यूज, FREE वॉइस-विडियो कॉलिंग की नई सर्विस शुरू

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
RTO at Ahmedabad has slapped a fine of Rs 27.68 lakh on the owner of a Porsche car for not having the required document with him.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X