• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन में होगा एक बड़ा बदलाव, खुद कपिल शर्मा ने किया खुलासा

|
Google Oneindia News

मुंबई। एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा का मशहूर कॉमेडी चैट शो 'द कपिल शर्मा शो' अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर से टीवी पर वापसी के लिए तैयार है। दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' इस साल की शुरुआत में ही बंद हो गया था। कपिल शर्मा ने उस वक्त बताया था कि अपने दूसरे बच्चे के स्वागत के लिए उन्हें अपनी पत्नी को वक्त देने की जरूरत है और इसीलिए वो इस शो को कुछ समय के लिए बंद करने जा रहे हैं। अब करीब दो महीने के लंबे इंतजार के बाद कपिल शर्मा अपने शो के नए सीजन को लेकर एक बार फिर से टीवी पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

कितना अलग होगा शो का नया सीजन

कितना अलग होगा शो का नया सीजन

'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन इस बार पहले से काफी अलग होगा। दरअसल शो के होस्ट कपिल शर्मा नए सीजन में अपनी क्रिएटिव टीम में कुछ नए लोगों को शामिल करने वाले हैं। गौरतलब है कि द कपिल शर्मा शो में पहले से ही कृष्णा अभिषेक, किकू शारदा, भारती सिंह, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अर्चना पूरन सिंह जैसे कलाकार शामिल हैं। अब इस टीम में कुछ और नए कलाकारों को शामिल कर कपिल शर्मा दर्शकों को हंसाते-गुदगुदाते हुए नजर आएंगे।

'नए लोगों के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं'

'नए लोगों के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं'

मीडिया से बात करते हुए कपिल शर्मा ने बताया, 'द कपिल शर्मा शो में नई प्रतिभाओं, जिनमें एक्टर्स और राइटर्स शामिल होंगे, के स्वागत को लेकर मैं बेहद खुश और उत्साहित हूं। ऐसे लोग, जो एंटरटेनमेंट को लेकर काफी जुनूनी हैं और अपने अंदर कुछ नया कर दिखाने की प्रतिभा रखते हैं, उनके साथ काम करने में वाकई मजा आएगा।'

सुनील ग्रोवर ने भी शो से बनाई खास पहचान

सुनील ग्रोवर ने भी शो से बनाई खास पहचान

आपको बता दें कि सोनी टीवी पर आने वाले द कपिल शर्मा शो को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है। द कपिल शर्मा शो में अभिनेता सुनील ग्रोवर ने भी 'गुत्थी' और 'डॉ. मशहूर गुलाटी' का किरदार निभाकर अपनी एक खास पहचान बनाई थी। हालांकि बाद में सुनील ग्रोवर इस शो से अलग हो गए। अब दर्शकों को बेसब्री से द कपिल शर्मा शो के नए सीजन का इंतजार है।

ये भी पढ़ें-भांजे के साथ अनबन पर बोले गोविंदा-कृष्णा अभिषेक मेरी छवि खराब कर रहे हैंये भी पढ़ें-भांजे के साथ अनबन पर बोले गोविंदा-कृष्णा अभिषेक मेरी छवि खराब कर रहे हैं

English summary
New Season Of The Kapil Sharma Show Will Be Different With New Cast.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X