• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जेट एयरवेज के नए मालिक का दावा, अगर सबकुछ ठीक रहा तो 6 महीने में शुरू होगी फ्लाइट

|

नई दिल्ली: जेट एयरवेज छह महीने के अंदर आसमान में फिर से उड़ान भर सकती है। भारतीय मूल के दुबई के कारोबारी मुरारी लाल जालान ने एयरलाइन को बचाने की कोशिश के बारे में बताया। सोमवार को एनडीटीवी से कहा कि उनको एविएशन सेक्टर में सबसे बड़े टर्नओवर की उम्मीद है। जालान ने कहा कि मैं अगले छह महीनों में जेट एयरवेज के उड़ान भरने की उम्मीद कर रहा हूं, जो एनसीएलटी (नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल) की मंजूरी पर निर्भर करता है।

Jet Airways

उन्होंने कहा कि एक बार एनसीएलटी क्लीयरेंस हो जाने के बाद कोई बाधा नहीं आएगी। हम बहुत जल्द ही ऐसा करने की उम्मीद कर रहे हैं। जेट के पास जो रूट हुआ करते थे, उनका होना बहुत जरूरी है और एक पूर्ण एयरलाइन के रूप में हमारे पास बहुत सारे कॉर्पोरेट हैं।

ठीक से मास्क नहीं पहनने, कोरोना प्रोटोकॉल ना मानने पर फ्लाइट से उतारे जाएंगे यात्री: DGCA

जेट एयरवेज के नए मालिक मुरारीलाल जालान ने बताया कि एयरलाइन पांच साल में अपने पहले जैसे पैमाने पर वापस आ सकती है। उन्होंने कहा कि हम इस साल 25 विमानों के साथ और फिर पांच सालों में 125 विमानों के साथ एयरलाइंस शुरू करने जा रहे हैं, जिसमें हम नए विमान का उपयोग करेंगे। एनसीएलटी मंजूरी के बाद हम अपने विमान का टेस्टिंग करेंगे कि हमें क्या करना चाहिए।

2022 से एयर एशिया शुरू करेगी फ्लाइंग टैक्सी बिजनेस, कंपनी के CEO ने दी जानकारी

आपको बता दें कि भारी नुकसान और कर्ज के चलते जेट एयरवेज अप्रैल साल 2019 में बंद हो गई थी। एयरलाइंस के बंद होने के बाद कंपनी के करीब 17 हजार कर्मचारी बेरोजगार होकर सड़क पर आ गए। कंपनी के कर्मचारियों ने अपनी सैलेरी और नौकरी के लिए काफी दिनों तक प्रदर्शन भी किया था।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
new owner of Jet Airways Murarilal Jalan statement about start airlines
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X