• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जावेद अख्तर ने कंगना को बताया बेमिसाल कलाकार, कहा-आउटसाइडर होने के बाद भी वो है कामयाब

|

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत खुलकर हिंदी सिनेमा की गुटबाजी और नेपोटिज्म के खिलाफ उतर आई हैं, उन्होंने कई मशहूर हस्तियों पर निशाना साधा है, जिसमें मशहूर शायर, लेखक-गीतकार जावेद अख्तर भी शामिल हैं, कंगना की टीम की ओर से अख्तर पर अभिनेत्री को घर बुलाकार धमकाने का आरोप लगाया गया है, अब इस मामले में खुद जावेद अख्तर ने अब अपना पक्ष रखा है।

जावेद अख्तर ने की कंगना रनौत की तारीफ

जावेद अख्तर ने की कंगना रनौत की तारीफ

इंडिया टूडे से बात करते हुए जावेद अख्तर ने कहा कि अपने बेटे की मदद करना गलत नहीं कहा जा सकता है लेकिन मैं कंगना की तारीफ करना चाहूंगा क्योंकि वो अपने टैलेंट के दमपर आज इंडस्ट्री में एक खास जगह पर खड़ी है, वो खुद इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है कि टैलेंट बॉलीवुड में बेकार नहीं जाता है, वो खुद आउट साइडर हैं, ऐसे में अगर वो यहां मशहूर हुई हैं तो जाहिर है कि उन्हें और उनके काम को तवज्जो ही मिली है, जावेद अख्तर ने अपने पूरे बयान में कंगना के खिलाफ एक भी तल्ख टिप्पणी नहीं की।

यह पढ़ें: Kargil Vijay Diwas: भारत पहले हमला नहीं करता लेकिन आक्रमण करने वाले को छोड़ता भी नहीं: राजनाथ सिंह

    AR Rahman के सपोर्ट में उतरी Actress Kangana Ranaut, माफिया गैंग पर साधा निशाना | वनइंडिया हिंदी
    कंगना की टीम ने साधा था अख्तर पर निशाना

    कंगना की टीम ने साधा था अख्तर पर निशाना

    जबकि इससे पहले इंडिया टूडे के कार्यक्रम में ही जावेद अख्तर ने जब कहा था कि हर फील्ड में नेपोटिज्म है, केवल फिल्मी दुनिया में नहीं और अगर एक कलाकार अपने बेटे को लॉन्च करने के लिए पैसा लगाता है तो इसमें गलत क्या है, उसके बाद कंगना की टीम ने जावेद अख्तर पर निशाना साधते हुए एक Tweet किया था।

    जावेद अख्तर और उनकी पत्नी शबाना ने मुझे धमकाया था: कंगना

    जावेद अख्तर और उनकी पत्नी शबाना ने मुझे धमकाया था: कंगना

    मालूम हो कि कंगना रनौत ने कुछ वक्त पहले ये खुलासा किया था कि रोशन परिवार के खिलाफ बोलने पर जावेद अख्तर और उनकी पत्नी शबाना आजमी ने उन्हें घर बुलाकर धमकाया था और कहा था कि बयानबाजी बंद कर दो वरना अंजाम काफी बुरा होगा।

    कंगना ने रोशन परिवार पर भी लगाए हैं संगीन आरोप

    कंगना ने रोशन परिवार पर भी लगाए हैं संगीन आरोप

    आपको बता दें कि कंगना ने कहा था कि ऋतिक रोशन शादी-शुदा रहते हुए उनके साथ रिलेशनशिप में थे और उन्होंने उनसे शादी का वादा किया था लेकिन बाद में वो अपनी बात से मुकर गए और जब कंगना ने इसका विरोध किया तो वो और रोशन परिवार ने उन्हें धमकी दी थी और कहा था कि ये उनके करियर के लिए अच्छा नहीं होगा।

    कंगना ने किए हैं अहम खुलासे

    मालूम हो कि हाल ही में कंगना ने कहा था कि एक वक्त ऐसा आया था कि उन्हें भी यह बताया जा रहा था कि उन्हें जीने का कोई हक नहीं और उन्हें या तो इंडस्ट्री छोड़ देनी चाहिए या फिर आत्महत्या कर लेनी चाहिए, कंगना ने खुले तौर पर कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या प्लांड मर्डर है, उन्होंने ने तो यहां तक कह दिया है कि अगर मैंने कुछ ऐसा कह दिया हो, जिसकी मैं गवाही नहीं दे सकती, जिसे मैं साबित नहीं कर सकती और जो जनता के हित में नहीं है तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी, ऐसे में फिर मैं इस सम्मान के लायक नहीं हूं। उन्होंने भट्ट कैंप, रोशन कैंप, करण जौहर और आदित्य चोपड़ा जैसे नामचीन हस्तियों पर लोगों के करियर को बर्बाद करने का आरोप लगाया है।

    यह पढ़ें: Kargil Vijay Diwas: जवानों की शहादत पीढ़ियों को करेगी प्रेरित : PM मोदी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Kangana Ranaut is Outsider but Very Talented saos Javed Akhtar, Javed Akhtar explain nepotism, hers is full details.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X