Blackmail: सेल्फी स्टिक की मदद लेकर पड़ोसी ने चुपके से बनाया पति-पत्नी का MMS

By: गुणवंती परस्ते
Subscribe to Oneindia Hindi
Pune: युवक ने बनाया पति पत्नी के निजी पलों का वीडियो, किया Blackmail । वनइंडिया हिंदी

पुणे। पुणे में एक महिला का पति के साथ सेक्स वीडियो निकालकर, उसे ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। ये शर्मसार करने वाली घटना पुणे के हिंजवडी इलाके में घटी है। आरोपी के खिलाफ हिंजवडी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक 29 वर्षीय महिला का परिवार और आरोपी दोनों एक ही सोसायटी में रहते हैं। आरोपी और पीड़ित महिला एक ही बिल्डिंग में रहते हैं। आरोपी एक बिल्डिंग के ऊपरी मंजिल तो पीड़ित महिला दूसरी बिल्डिंग में नीचे रहती है। आरोपी के घर से पीड़ित महिला के बेडरुम का पूरा नजारा दिखता है। आरोपी ने सेल्फी स्टिक की मदद से पति-पत्नी के शारिरिक संबंधों के काफी वीडियो निकाले थे और ये वीडियो वो महिला को वॉट्सएप करके उसे ब्लैकमेल किया करता था।

उसी की अश्लील वीडियो करता था व्हाट्सएप

उसी की अश्लील वीडियो करता था व्हाट्सएप

आरोपी तीन महीने से महिला को लगातार अश्लील वीडियो भेजा करता था, जिसकी शिकायत महिला ने पहले अपने पति से की, इस बात की भनक लगते ही पति ने इसकी जानकारी सोसायटी वालों को दी। सोसायटी वालों ने आरोपी के घर में जाकर उसकी खबर ली। आरोपी इस बात से इनकार कर रहा था कि उसने इस तरह की कोई हरकत की है। पीड़ित महिला ने इस बात की शिकायत पुलिस स्टेशन में की, तब से आरोपी फरार है।

उसके कमरे से दिखता था महिला का बेडरूम

उसके कमरे से दिखता था महिला का बेडरूम

पड़ोसी होने की वजह से महिला और आरोपी युवक के बीच जान-पहचान बढ़ गई थी। फ्लैट के ऊपरी मंजिल पर रहने के चलते उसके लिए ताक-झांक का कोई साधारण मौका नहीं था तो उसे महिला को ब्लैकमेल करने के लिए एक अजब आइडिया सूझा। युवक बाजार से सेल्फी स्टिक खरीद लाया, उसके बाद उसने महिला के कई प्राइवेट वीडियो बना लिए।

तीन महीने से कर रहा था महिला को ब्लैकमेल

तीन महीने से कर रहा था महिला को ब्लैकमेल

ऊपर रहने के चलते आरोपी को वीडियो बनाने में सहुलियत थी, उसकी इस हरकत को आसपास के लोग भी नहीं देख पाते थे। जिससे उसने कई मौके निकालकर ऐसे-ऐसे अश्लील वीडियो बनाए कि उसे महिला को ब्लैकमेल करने का मौका मिल गया। मामला खुलने के बाद से आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में है, हो सकता है कि आरोपी के पकड़े जाने पर कुछ और भी वी़डियो सामने आ जाए।

Read more:VIDEO: धोखेबाज ब्वॉयफ्रेंड कर रहा था दूसरी लड़की से शादी, गर्लफ्रेंड ने पहुंचकर गले में डाल दी माला

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Neighbour blackmail a woman by MMS in Pune, Maharashtra
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.