• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नेहा कक्कड़ ने अनाथ लड़कियों को पाल रहीं वॉरियर आजी को दिए 1 लाख रुपए, 80 साल की दादी ने लाठी चला जीता था दिल

|

नई दिल्ली। सिंगर नेहा कक्कड़ ने लाठी चलाने की कला से प्रभावित करने वाली पुणे की शांताबाई पवार उर्फ वॉरियर आजी की एक लाख रुपए से मदद की है। शांताबाई ने टीवी शो इंडियन आइडियल के सेट पर भी लाठी चलाने की कला का प्रदर्शन किया था। जिसे देखकर वहां जज के तौर पर मौजूद नेहा काफी प्रभावित हुई थीं। शांताबाई ने जब अनाथ बच्चियों के पालने और आर्थिक स्थिति कमजोर होने की जानकारी दी तो नेहा ने उनकी मदद करते हुए एक लाख रुपए उन्हें दिए।

लाठी काठी में माहिर हैं शांता बाई

लाठी काठी में माहिर हैं शांता बाई

शांताबाई हाल ही में इंडियन आइडल के सेट पर पहुंचीं थी। यहां उन्होंने लाठी काठी का प्रदर्शन किया। करीब 80 साल की उम्र में उनका ये टैलेंट देख सभी प्रभावित हुए थे। शांताबाई ने आठ साल की उम्र से वो लाठी काठी का प्रदर्शन कर रही हैं लेकिन अब उनकी उम्र 80 साल हो गई है तो सेहत पहले जैसी नहीं रही है। उन्होंने बताया कि मैं इस समय 10 अनाथ लड़कियों को पाल रही हूं। उनकी देखभाल कर रही हूं लेकिन लॉकडाउन के बाद से हालात मुश्किल हो गए हैं और कई बार खाने के लिए भी इंतजाम नहीं हो पाता है। जिसके बाद नेहा ने उनकी मदद की पेशकश की।

वीडियो हुआ था वायरल

वीडियो हुआ था वायरल

शांताबाई पवार उर्फ वॉरियर आजी का एक वीडियो कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वो पुणे की सड़कों पर लाठी काठी परफॉर्म करते हुए दनादन लाठी चला रही थीं। इस वीडियो को कई सेलेब्रिटी ने भी शेयर किया था। जिसके बाद वो लोगों की निगाह में आईं और उनको टीवी पर आने का मौका मिल गया।

नेहा ने पहले भी की है मदद

नेहा ने पहले भी की है मदद

नेहा कक्कड़ ने हाल ही इंडियन आइडल के एक कंसेस्टेंट शहजाद की भी मदद की थी। नेहा ने जब कंटेस्टेंट शहजाद अली की कहानी सुनी तो वो इमोशनल हो गईं और जयपुर के शहजाद को उन्होंने एक लाख रुपये देने का फैसला लिया। बता दें कि नेहा देश की जानीमानी गायिका हैं। वहीं वो टीव पर भी कुछ शो में नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने शादी की है, जिसके चलते वो अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में हैं।

ये भी पढ़ें- क्रिसमस के बधाई संदेश में भी कंगना ने दिखाए तेवर, बोलीं- सिर्फ हिन्दु त्योहारों का सम्मान करने वालों को बधाई

English summary
Neha Kakkar gives Rs 1 lakh to Shantabai Pawar aka Warrior Aaji from Pune who take care of 10 orphan girls
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X