• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नेहा धूपिया से कहा- बेटी को ब्रेस्टफीडिंग कराते हुए वीडियो पोस्ट कीजिए, एक्ट्रेस का जवाब सबको जानना चाहिए

|
Google Oneindia News

मुंबई, 27 अप्रैल: फिल्म अभिनेत्री नेहा धूपिया ने कहा है कि बच्चे को दूध पिलाना मां के लिलए खा तरह का अहसास है। इसमें किसी भी तरह की अश्लीलता तलाशना या इसे कुछ ऐसे देखना जैसे ये कोई छुपकर किए जाने वाला काम हो, ठीक नहीं है। दरअसल नेहा ने ये बातें एक सोशल मीडिया यूजर के ब्रेस्टफीडिंग कराने का वीडियो मांगने के बाद कही हैं। उन्होंने ब्रेस्टफीडिंग को लेकर एक लंबा पोस्ट इंस्टा पर लिखा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये था नेहा की तस्वीर पर कमेंट

ये था नेहा की तस्वीर पर कमेंट

नेहा की बेटी मेहर जब ब्रेस्टफीड करती थी तो उन्होंने उसे ब्रेस्टफीड कराते हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या आप अपना ब्रेस्टफीडिंग वीडियो पोस्ट कर सकती हैं? विनम्रता से कह रहे हैं। इसको लेकर नेहा ने पोस्ट लिखा है कि हुए लिखा, मैं अमूमन इसस तरह के कमेंट डिलीट कर देती हूं या अनदेखा कर देती हूं। इस कमेंट पर मैंने बात करने का फैसला किया क्योंकि इस तरह के लोग ही ऐसे लोग ही ब्रेस्टफीडिंग को सेक्सुएलाइजेशन से जोड़ते हैं और महिलाओं को ब्रेस्टफीडिंग कराने में असहज बनाते हैं।

नेहा बोलीं- मां के सफर को वही समझ सकती है

नेहा बोलीं- मां के सफर को वही समझ सकती है

नेहा ने लिखा- एक मां की मर्जी है कि बच्चे को कहां ब्रेस्टफीड कराएं। हमने देखा है कि लोग मां के ब्रेस्टफीडिंग को सेक्शुअली तरीके से देखते हैं। इस वजह से हमारे देश में मांओं के लिए सिचुएशन अजीब हो जाती है। मैं कहना चाहूंगी कि ब्रेस्टफीडिंग को सेक्शुअली नहीं बल्कि सामान्य बनाएं। उन्होंने लिखा- एक मां के सफर को केवल वही समझ सकती है। हम सभी केवल एक खुशहाल साइड देखते हैं, वहीं दूसरी साइड एक बड़ी जिम्मेदारी और भावनात्मक रूप से थकान भरा भी होती है। एक मां बनना बहुत कठिन है और वह वो सब करती हैं जो करना चाहिए। ऐसा नहीं होना चाहिए कि इसे लेकर सवाल उठाए जाएं, मजाक या ट्रोल किया जाए। मैं इन सबसे गुजर चुकी हूं और मुझे पता है कि ये सब कितना मुश्किल है।

एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने किया ऐक्‍ट‍िंग छोड़ने का ऐलान, शुरू करेंगी ये नया काम, जो है कुछ खासएक्ट्रेस आशका गोराडिया ने किया ऐक्‍ट‍िंग छोड़ने का ऐलान, शुरू करेंगी ये नया काम, जो है कुछ खास

2019 में मां बनी थीं नेहा

2019 में मां बनी थीं नेहा

नेहा धूपिया की तीन साल की बेटी महर है। वो 2019 में मां बनी थी। इसके बाद ही उन्होंने बेटी को ब्रेस्टफीड कराते हुए यह तस्वीरें पोस्ट की थी। नेहा धूपिया ने अंगद बेदी से शादी की है। शादी के बाद ये नेहा फिल्मों में बहुत सक्रिय नहीं हैं। वो परिवार को ही ज्यादा समय दे रही हैं।

English summary
Neha Dhupia post on breastfeeding shares pic with daughter Mehr goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X