• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ऋषि कपूर के लिए पत्नी नीतू और बेटे रणबीर ने घर पर रखी प्रार्थना सभा, सामने आई Photo

|

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करने वाले ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को दुनिया को अलविदा कह दिया। उनसे एक दिन पहले इरफान खान के निधन से पूरा बॉलीवुड उबरा भी नहीं था कि अगले ही दिन ऋषि कपूर के दुनिया से जाने के बाद फिल्म जगत को बड़ा झटका लगा है। एक्टर ऋषि कपूर के निधन के बाद अब उनकी पत्नी नीतू और बेटे रणबीर कपूर ने घर पर प्रार्थना सभा का आयोजन किया है जिसकी तस्वीर सामने आई है। फोटो में रणबीर और नीतू काफी उदास नजर आ रहे हैं।

प्रार्थना सभा की फोटो आई सामने

प्रार्थना सभा की फोटो आई सामने

अभिनेता ऋषि कपूर को दो जनरेशन को आपस में जोड़ने वाला एक्टर कहा जाता था, 70 के दशक से लेकर आज तक उनकी पॉपुलैरिटी में जरा भी कमी नई आई थी। ऋषि कपूर के निधन की जानकारी उनके दोस्त और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी थी। 'अमिताभ ने लिखा, आज वह पूरी तरह टूट चुके हैं, चिंटु चला गया...।' लॉकडाउन के चलते ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में अमिताभ बच्चन भी शामिल नहीं हो सके थे।

कपूर फैमिली ने ऋषि कपूर के लिए रखी प्रर्थना सभा

अब कपूर फैमिली ने ऋषि कपूर के लिए घर पर प्रार्थना सभा रखी, जिसकी तस्वीर सामने आई है। इस फोटो में ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं, साथ ही फूलों से ढकी ऋषि कपूर की एक तस्वीर भी दिखाई दे रही है। इस दौरान दोनों के चेहरे पर गहरी उदासी दिख रही है। प्रार्थना सभा की ये तस्वीर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम साझा की है जो अब वायरल हो रही है।

View this post on Instagram

End of our story ❤️❤️

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

बेहद दुखी नजर आए नीतू और रणबीर कपूर

मानव मंगलानी ने इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ लिखा, ऋषि कपूर के लिए उनके घर पर प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था, नीतू और रणबीर की ये तस्वीर उसी समय ली गई थी। मानव मंगलानी द्वारा पोस्ट फोटो में ऋषि कपूर की तस्वीर पर मालाएं चढ़ी दिखाई दे रही हैं। वहीं, फोटो के आस-पास बैठे नीतू कपूर और रणबीर कपूर बेहद दुखी नजर आ रहे हैं। प्रर्थना सभा की इस तस्वीर पर कई यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी सामने आई हैं।

पत्नी नीतू ने शेयर की थी ये इमोशनल पोस्ट

पत्नी नीतू ने शेयर की थी ये इमोशनल पोस्ट

बता दें कि शनिवार को नीतू कपूर ने अपने दिवंगत पति की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हमारी कहानी का अंत।' फोटो के कमेंट में प्रशंसकों और करीबी दोस्तों ने नीतू को आश्वासन दिया और कहा, उनकी प्रेम कहानी वास्तव में एक शाश्वत है। अनिल कपूर की पत्नी सुनीता ने लिखा, 'कृपया यह मत कहिए कि, यह कितनी सुंदर बात है कि आपके पास इतनी अद्भुत प्रेम कहानी थी और बहुत सारी खूबसूरत यादें हैं।'

67 वर्ष की उम्र में हुथा ऋषि कपूर का निधन

67 वर्ष की उम्र में हुथा ऋषि कपूर का निधन

अभिनेता ऋषि कपूर का 67 वर्ष की उम्र में दो साल तक ल्यूकेमिया से जूझने के बाद निधन हो गया। लॉकडाउन के चलते उनके अंतिम संस्कार में सिर्फ पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर के साथ, उनके करीबी परिवार और दोस्त आलिया भट्ट, करीना कपूर, सैफ अली खान, अयान मुखर्जी, अभिषेक बच्चन सहित अन्य लोग ही शामिल हो सके। ऋषि कपूर के निधन से एक दिन पहले बुधवार को एक्टर इरफान खान का भी निधन हुआ था, इरफान भी साल 2017 से कैंसर से पीड़ित थे।

इरफान ने ऋषि कपूर को दी थी 'जंगली चिकन और शराब' की रिश्वत, जानिए क्यों?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Neetu Kapoor and Ranbir Kapoor kept Prayer Meet for Rishi Kapoor at his residence in Mumbai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X