• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

18 अप्रैल को होने वाली NEET PG 2021 मेडिकल प्रवेश परीक्षा टली

|

नई दिल्‍ली। 18 अप्रैल को होने वाली NEET-PG मेडिकल प्रवेश परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने गुरुवार शाम ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्‍होंने कहा कि NEET-PG परीक्षा 2021 को फिलहाल के लिए स्‍थगित किया जा रहा है। परीक्षा की अगली तारीख का ऐलान जल्‍द किया जाएगा। आपको बता दें कि इससे नहले NEET-PG परीक्षा का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया था। MBBS डॉक्‍टरों के एक समूह ने इस संबंध में याचिका दाखिल की थी जिसमें 18 अप्रैल को होनी वाली NEET-PG परीक्षा को टालने की मांग की गई थी। इसके पीछे कोरोना वायरस महामारी की बेकाबू होते संक्रमण को कारण बताया गया था।

18 अप्रैल को होने वाली NEET-PG मेडिकल प्रवेश परीक्षा स्थगित

याचिका में कहा गया था कि कोरोना रोगियों का इलाज करने वाले डॉक्‍टर्स शारीरिक तौर पर परीक्षा में भाग लेने के लिए मजबूर करना हजारों लोगों के जीवन को संकट में डालने के बाराबर होगा। याचिका में सीबीएसई की कक्षा 10 की परीक्षा रद्द करने और कक्षा 12 की परीक्षा टाले जाने के फैसले को हवाला दिया गया था।

दिल्ली में 24 घंटे में 17,282 नए मामले, अस्पतालों के साथ अटैच किए गए होटल और बैंक्वेट हॉल, देखें लिस्टदिल्ली में 24 घंटे में 17,282 नए मामले, अस्पतालों के साथ अटैच किए गए होटल और बैंक्वेट हॉल, देखें लिस्ट

English summary
NEET Post-Grad Exam Scheduled On Sunday Deferred Amid Covid Surge
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X