• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा बोलीं- ये सच्चाई नहीं थी पता, मां का सच जान दिल टूट गया

|
Google Oneindia News

मुंबई, 24 जुलाई। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने कुछ दिनों पहले अपनी आटो बायोग्राफी 'सच कहूं तो' रिलीज की। जिसमें एक्‍ट्रेस ने अपने फैंस को अपनी जिंदगी के हर उतार-चढ़ाव के हर पहलू से रूबरू कराया। नीना ने इस बुक में अपनी पहली शादी से लेकर फिल्मों में फिर में आने तक का सफर बयां किया है। वहीं उनकी फैशन डिजाइनर और एक्‍ट्रेस बेटी मसाबा ने अब एक बात का खुलासा किया कि उनको अपने जन्‍म से जुड़ी बड़ी सच्‍चाई मां नीना की बॉयोग्राफी से पता चली। मसाबा ने ये भी कहा मां की ये सच्‍चाई जानकर मेरा दिल टूट गया। शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर मसाबा ने आस्क मी एनीथिंग सेशन आयोजित किया जिसमें उन्‍होंने ये खुलासा किया।

मसाबा बोलीं- मां की ये सच्‍चाई जानकर दिल टूट गया

मसाबा बोलीं- मां की ये सच्‍चाई जानकर दिल टूट गया

इंस्टाग्राम पर मसाबा से आस्क मी एनीथिंग सेशन में प्रशंसकों ने उनसे कई सवाल किए। एक फैन ने नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता से पूछा, "ऐसा क्या है जो आप नीना गुप्‍ता की किताब 'सच कहूं तो' से पहले नहीं जानती थी?" मसाबा ने जवाब दिया, "मुझे नहीं पता था कि उनके पास मेरे जन्म के लिए भी पैसे नहीं थे, जो कि सी-सेक्शन था इसलिए जो वाकई दिल दहला देने वाला था। नीना ने इस बुक में साफ लिखा कि वो मसाबा को खुद पालना चाहती थीं। वो किसी से इसके लिए पैसे नहीं मांगना चाहती थीं।

नीना गुप्‍ता को 15 वर्ष की उम्र में मां ने इस हालत में बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ा थानीना गुप्‍ता को 15 वर्ष की उम्र में मां ने इस हालत में बॉयफ्रेंड के साथ पकड़ा था

मसाबा ने नीना की आत्मकथा का एक अंश साझा किया था,

मसाबा ने नीना की आत्मकथा का एक अंश साझा किया था,

मई में, मसाबा ने इंस्टाग्राम पर नीना की आत्मकथा का एक अंश साझा किया था, जिसमें मसाबा के जन्म के समय उनकी वित्तीय स्थिति के बारे में बताया गया था। उसने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया था नीना_गुप्ता द्वारा 'सच कहूं तो' का एक अंश: जब मैं पैदा हुआ था, मेरी मां के बैंक खाते में 2000 रुपए थे। जब मैंने माँ की जीवनी पढ़ी तो मैंने बहुत सी चीजें सीखीं और उन्हें कितनी कठिनाइयाँ झेलनी पड़ीं। मैं अपने जीवन के हर एक दिन बहुत मेहनत करती हूं और कभी किसी को मुझे वह नहीं देने देता जो मैं केवल यह सुनिश्चित करने के लायक हूं कि मैं उसे इस दुनिया में लाने के लिए उसे वापस भुगतान कर सकती हूं .....

नीना गुप्‍ता ने बुक में बयां किया है ये दर्द

नीना गुप्‍ता ने बुक में बयां किया है ये दर्द

नीना गुप्‍ता ने बुक में लिखा "जैसे-जैसे मेरी नियत तारीख नजदीक आती गई, मुझे चिंता होने लगी क्योंकि मेरे खाते में बहुत कम पैसे थे। मैं एक नेचुरल बर्थ का खर्च उठा सकती थी क्योंकि इसकी कीमत केवल 2000 रुपए होगी। लेकिन मुझे पता था कि अगर मुझे सी-सेक्शन कराना है, तो मैं करूंगा परेशानी में हो क्योंकि सर्जरी की लागत लगभग 10,000 रुपए थी। सौभाग्य से 9000 रुपए की लोन मेरी डिलीवरी से कुछ दिनों पहले हुआ और अंत में मेरे बैंक खाते में 12,000 रुपए के साथ समाप्त हो गया।

    Aamir Khan-Kiran Rao Divorce के बाद फिर दिखे साथ, Son Azad संग खेला Table Tennis | वनइंडिया हिंदी
    नीना गुप्‍ता बोलीं सच्‍चाई बता कर बड़ी राहत मिली

    नीना गुप्‍ता बोलीं सच्‍चाई बता कर बड़ी राहत मिली

    नीना ने आगे लिखा "अच्छी बात है कि यह पैसा आया, क्योंकि मेरे डॉक्टर ने मुझे बताया कि मुझे सी-सेक्शन की आवश्यकता होगी। मेरे पिता जो जन्म के समय मेरी मदद करने के लिए आए थे, वे गुस्से में थे। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ हमें चार्ज करने के लिए एक चाल थी। किताब के विमोचन के बाद नीना गुप्ता ने कहा था कि सब कुछ उनके 'सिस्टम नाउ' से बाहर हो गया है। उन्होंने इंस्टाग्राम वीडियो चैट के दौरान किताब लॉन्च करने वाली अभिनेत्री करीना कपूर खान से कहा, "जिन चीजों को मैं इतने सालों से छुपा रही थी वो अब सबके सामने हैं यह एक बड़ी राहत है।"

    मसाबा इस फिल्‍म में आएंगी नजर
    इस बीच, मसाबा ने अपनी नेटफ्लिक्स सीरीज़ मसाबा मसाबा के दूसरे सीज़न पर काम करना शुरू कर दिया है। पटकथा श्रृंखला उसके जीवन के क्षणों पर आधारित है और उसकी पृष्ठभूमि और विविध दुनिया का अनुसरण करती है जो वह फैशन और परिवार में फैली हुई है। शो का पहला सीजन अगस्त 2020 में नेटफ्लिक्स पर शुरू हुआ था।

    English summary
    Neena Gupta's daughter Masaba disclosed - this truth related to her birth was not known, mother's truth was heartbroken
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X