• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुरेखा सीकरी की मौत पर नीना गुप्ता हुईं भावुक- सुनाया 'बधाई हो' की शूटिंग का दिलचस्प किस्सा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 16 जुलाई: जानीमानी फिल्म अभिनेत्री सुरेखा सीकरी का मुंबई में निधन हो गया है। 75 वर्ष की सीकरी को शुक्रवार सुबह कार्डियक अरेस्ट आया, जिसके बाद वो दुनिया छोड़ गईं। सुरेखा सीकरी को एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने याद किया है और श्रद्धांजलि दी है। नीना गुप्ता ने सुरेखा सीकरी को लेकर 2018 में आई फिल्म बधाई हो की शूटिंग का एक दिलचस्प किस्सा भी सुनाया है। फिल्म में सुरेखा सीकरी ने नीना गुप्ता की सास का रोल किया था।

'उनसे अभी बहुत कुछ सीखना था'

'उनसे अभी बहुत कुछ सीखना था'

नीना गुप्ता ने इंस्टा पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो कह रही हैं कि सुरेखा सीकरी की मौत की खबर ने उनको परेशान कर दिया है। वो दुख बांटने के लिए वीडियो बना रही हैं। नीना ने आगे कहा कि जब वो स्टूडेंट थीं तो छुपकर सुरेखा सीकरी के प्ले देखती थीं और उनसे जैसा बनना चाहती थीं। फिर सलोनी और बधाई हो में उनके साथ काम करने का मौका मिला और उनसे बहुत कुछ सीखा लेकिन अभी बहुत कुछ ऐसा था जो उनसे सीखना बाकी था।

बधाई हो की शूटिंग में उन्होंने हमें हैरान कर दिया

बधाई हो की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा सुनाते हुए नीना ने कहा, हम शूटिंग कर रहे थे तो एक सीन में सुरेखी जी को मेरी ससुराल वालोंको झाड़ लगानी थी। डायरेक्टर ने कहा कि बस आप बोल दीजिए लेकिन वो नहीं मानीं। कई बार रीटेक किया और बेहद उत्साह से सीन किया। ये हम सबके लिए चौंकाने वाला था। वो ना सिर्फ बुजुर्ग थीं बल्कि उनकी सेहत भी साथ नहीं दे रही थी लेकिन उन्होंने कमाल का काम किया।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक बोल्डनेस में नहीं किसी से भी कम, ग्लैमरस फोटोशूट हुआ वायरलश्वेता तिवारी की बेटी पलक बोल्डनेस में नहीं किसी से भी कम, ग्लैमरस फोटोशूट हुआ वायरल

नेशनल फ‍िल्‍म पुरस्‍कार जीत चुकी थीं सुरेखा

नेशनल फ‍िल्‍म पुरस्‍कार जीत चुकी थीं सुरेखा

सुरेखा सीकरी ने थियेटर, टीवी और फिल्म तीनों जगह अपने काम के दम पर पहचान बनाई थी। तीन बार उनको बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला था। उनको 1988 में आई फिल्म तमस, मम्मो (1995) और फिर बधाई हो के लिए ये पुरस्कार मिला। उन्होंने सलीम लंगड़े पे मत रो और ज़ुबेदा जैसी फिल्मों में भी काम किया। टीवी पर बालिका बधू के दादी सा के अपने किरदार से उनको खूब शोहरत मिली थी।

English summary
Neena Gupta paid tribute to late actress Surekha Sikri with a video message remembers Badhaai Ho shooting
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X