• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नीना गुप्ता का खुलासा, होटल बुलाकर प्रोड्यूसर ने पूछा था- क्या मेरे साथ रात बिताओगी?

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 जून। बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से ही नीना गुप्ता का विवादों से भी रिश्ता शुरू हो गया था। पूर्व वेस्ट इंडीज क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स से अफेयर और फिर सिंगल मदर के रूप में बेटी मसाबा गुप्ता को पालना, इन सब के बीच बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का सामना करने से लेकर नीना गुप्ता ने हाल ही में कई खुलासे किए हैं। नीना गुप्ता ने बताया कि एक बार किसी फिल्म के लिए प्रोड्यूसर ने उनको साथ सोने का ऑफर दिया था।

    नीना गुप्ता का खुलासा, होटल बुलाकर प्रोड्यूसर ने पूछा था- क्या मेरे साथ रात बिताओगी?
    नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी रिलीज

    नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी रिलीज

    आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी रिलीज हुई है जिसमें उन्होंने अपनी निजी लाइफ और फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई खुलासे किए हैं। अपनी आत्मकथा में नीना गुप्ता ने एक प्रोड्यूसर का भी जिक्र किया है, जो उनकी परिस्थिति का फायदा उठाना चाहता था। 'सच कहूं तो' नाम से नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी को बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने लॉन्च किया था।

    ऑटोबायोग्राफी में नीना गुप्ता ने किया बड़ा खुलासा

    ऑटोबायोग्राफी में नीना गुप्ता ने किया बड़ा खुलासा

    ऑटोबायोग्राफी में नीना गुप्ता ने अपने जिंदगी की उन बातों का भी खुलासा किया है जिसे आज से पहले उनके अलावा कोई और नहीं जानता था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नीना जब बॉलीवुड में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही थीं तो उनके पास एक साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के प्रोड्यूसर का फोन आया था, जिसने एक्ट्रेस से मिलने की इच्छा जाहिर की थी। प्रोड्यूसर के बुलाने ने पर नीना ने मुंबई के जुहू में पृथ्वी थिएटर में काम खत्म किया और उससे मिलने चली गईं।

    प्रोड्यूसर ने नीना को होटल में मिलने के लिए बुलाया

    प्रोड्यूसर ने नीना को होटल में मिलने के लिए बुलाया

    प्रोड्यूसर ने नीना गुप्ता को मुंबई के ही एक होटल में मिलने के लिए बुलाया था, जो थिएटर के काफी करीब था। होटल पास में होने की वजह से उन्होंने इनकार भी नहीं किया। जब प्रोड्यूसर ने उन्हें अपने कमरे में बुलाया तो उन्हें लग गया था कि उसके दिमाग में कुछ तो चल रहा है। नीना ने अपनी आत्मकथा में घटना का जिक्र करते हुए लिखा, 'मेरा मन ऊपर जाने के लिए बार-बार मना कर रहा था। साथ ही मुझे लगा कि मुझे उसे नीचे लॉबी में आने के लिए कहना चाहिए।'

    काम ना मिलने के डर से रूम में चली गईं नीना

    काम ना मिलने के डर से रूम में चली गईं नीना

    हालांकि नीना ने फिल्म में काम करने का मौका हाथ से ना जाने के चक्कर में प्रोड्यूसर की बुलाई जगह पर पहुंच गई। फिल्म प्रोड्यूसर ने कई एक्ट्रेस को लेकर बात की जिनको उनसे फिल्मों में काम दिलाया। इसके बाद प्रोड्यूसर ने नीना को एक रोल ऑफर किया, जिसमें उन्होंने दिलचस्पी नहीं दिखाई। एक्ट्रेस ने बताया कि प्रोड्यूस उन्हें एक्ट्रेस की दोस्त का रोल दे रहा था। इसके बाद नीना ने वहां से निकलने के लिए बहाना बनाया।

    'उसकी बात सुन मेरा खून सूख गया'

    'उसकी बात सुन मेरा खून सूख गया'

    नीना ने आत्मकथा में आगे बताया कि होटल से उनके जाने की बात सुन प्रोड्यूसर हैरान रह गया। उसने कहा कि कहां जाना है? प्रोड्यूसर ने नीना से पूछा, क्या तुम यहां रात नहीं बिताओगी? उसकी ये बात सुन नीना का जैसे खून ही जम गया हो। उन्होंने लिखा, 'उसकी बात सुन मेरा खून सूख गया।' हालांकि नीना को उसका बैग थमाते हुए प्रोड्यूसर ने यह भी कहा कि उसे कुछ भी करने के लिए मजबूर नहीं किया जा रहा, इसके बाद नीना वहां से चली आती हैं।

    यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंसी के वक्त नीना गुप्ता की 'गे' से शादी कराना चाहते थे उनके दोस्त, पूरा वाक्या जान हैरान हो जाएंगे आप

    English summary
    Neena Gupta disclosure producer called the hotel and asked Will you spend one night with me
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X