• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हाथरस पीड़िता पर शर्मनाक बयान देने वाले BJP नेता को महिला आयोग ने भेजा नोटिस

|

नई दिल्ली। हाथरस मामले में पीड़िता को लेकर उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के एक बीजेपी नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव ने बेहद शर्मनाक बयान दिया है और गैंगरेप के आरोपियों के पक्ष में बोलते नजर आए और उन्होंने गैंगरेप जैसी शर्मनाक हरकत के लिए उन लड़कों को दोष देने की वजाय लड़कियों को ही रेप के लिए जिम्मेदार ठहरा दिया। उनके इस बयान पर महिला आयोग ने संज्ञान लिया है।

    हाथरस केस पर बीजेपी नेता का विवादित बयान, AAP बोली -सुनकर खौल जाएगा खून

    NCW sent notice to Ranjeet Srivastava appear before NCW on Oct 26th at 11 am to give an explanation

    राष्ट्रीय महिला आयोग की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि, राष्ट्रीय महिला आयोग हाथरस पीड़ित के संबंध में राजनीतिक नेता रंजीत श्रीवास्तव द्वारा की गई आपत्तिजनक और अपमानजनक टिप्पणी की कड़ी निंदा करता है। आयोग ने उन्हें स्पष्टीकरण देने के लिए 26 अक्टूबर को सुबह 11 बजे एनसीडब्ल्यू के समक्ष पेश होने का निर्देश देते हुए एक नोटिस भेजा है। इस वीडियो पर महिला आयोग की चेयरमैन रेखा शर्मा की भी बयान आया है।

    रेखा शर्मा ने कहा कि, वह किसी भी पार्टी के नेता कहलाने के लायक नहीं हैं। वह अपनी आदिम और बीमार मानसिकता दिखा रहे हैं। मैं उन्हें नोटिस भेजने जा रहा हूं। बीजेपी नेता के इस ट्वीट की हर तरफ आलोचना हो रही है। गौरतलब है कि इससे पहले बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि दुष्कर्म की घटनाओं को रोकने के लिए लड़कियों को उचित संस्कार देना चाहिए।

    बता दें कि, बीजेपी नेता ने आरोपियों को निर्दोष बताया और कहा कि 'इस तरह की लड़कियां' धान के खेत में ही मरी क्यों मिलती हैं? ये गेहूं के खेत में मरी क्यों मिलती हैं, क्योंकि इनके मरने की जगह यही होती है। उन्होंने आरोपियों को निर्दोष करार देते हुए कहा कि उनको छोड़ा दिया जाए। उन्होंने कहा कि अगर मान लिया जाए कि लड़के जांच में निर्दोष पाए गए तो उनकी जेल में बीती जवानी कौन लौटाएगा? बीजेपी नेता का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोगों ने इसे लेकर बीजेपी नेता पर जमकर हमला बोला है।

    ED के खुलासे पर सीएम योगी आदित्यनाथ हुए सख्त, बोले- सफल नहीं होने देंगे किसी की भी साजिश

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    NCW sent notice to Ranjeet Srivastava appear before NCW on Oct 26th at 11 am to give an explanation
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X