• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा पर क्यों भड़का सोशल मीडिया, अकाउंट से छेड़छाड़ का लगाया आरोप

|

मुंबई। राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की प्रमुख रेखा शर्मा ने मंगलवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से राज्य में 'लव जिहाद' के बढ़ते मामलों और महिलाओं से जुड़े विषयों पर चर्चा की। इस बैठक के बाद सोशल मीडिया पर रेखा शर्मा के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। कई लोगों ने उन्हें राष्ट्रीय महिला आयोग के अध्यक्ष पद से हटाने की मांग भी कई है। विवादों में घिरने के बाद महिला आयोग प्रमुख ने बड़ा दावा किया है। रेखा शर्मा ने अपने एक ट्वीट में कहा कि राज्यपाल से मुलाकात के बाद उनके अकाउंट में संदिग्ध गतिविधि देखी गई है।

NCW President Rekha Sharma claims suspicious activity on account after chat with Governor

राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) ने एक बयान में कहा रेखा शर्मा ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के साथ मुंबई में मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने सहमति से अंतर-विवाह और लव जिहाद के बीच के अंतर को उजागर किया। बतौर महिला आयोग रेखा शर्मा ने दवा किया है कि महाराष्ट्र में लव जिहाद के मामलों में बढ़ोतरी देखी गई है। उन्होंने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से इस मामले पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया है।

राज्यपाल से रेखा शर्मा ने कही ये बात

इस बीच बवाल बढ़ता देख रेखा शर्मा ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी कि उनके अकाउंट में संदिग्ध गतिविधियां देखी गई हैं। उन्होंने कहा कि मैं ट्रोलर्स को जवाब देना पसंद नहीं करती, अकाउंट से छेड़छाड़ की जांच की जा रही है। बता दें कि महिला आयोग के ट्विटर हैंडल से रेखा शर्मा और राज्यपाल की एक तस्वीर भी शेयर की गई है। इसके कैप्शन में भी 'लव जिहाद' (हिंदू महिलाओं को बहला-फुसलाकर उनका धर्मांतरण करवाकर शादी) शब्द का इस्तेमाल किया गया है। महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा ने राज्यपाल से कहा कि राज्य महिला आयोगी में अध्यक्ष नहीं होने की वजह से अभी तक महाराष्ट्र में 'लव जिहाद' जैसे करीब 4 हजार शिकायतों का निस्तारण नहीं किया जा सका है।

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने महाराष्ट्र के राज्यपाल के सामने उठाया 'लव जिहाद' का मुद्दा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
NCW President Rekha Sharma clashes in 'love jihad' issue after discussion with Governor, claims suspicious activity on account
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X