• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

NCR में कोविड मरीज को नहीं मिल रहा बेड, उमर अब्दुल्ला ने की मदद की अपील

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, अप्रैल 25: देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, जहां रविवार को 3.46 लाख से ज्यादा मरीज सामने आए। इतने ज्यादा मरीज रोजाना आने से अस्पतालों में बेड कम पड़ गए हैं। इसके अलावा ऑक्सीजन और रेमडेसिविर की किल्लत भी बहुत ज्यादा है। इस मुश्किल वक्त में सोशल मीडिया के जरिए लोग मदद मांग रहे हैं, जहां बड़ी हस्तियां भी लोगों के मैसेज को फार्वर्ड करके अधिकारियों और कई एनजीओ तक पहुंचा रही हैं।

    Doctor Naresh Trehan बोले- समय पर सही दवा दी जाए तो 90% मरीज घर पर हो सकते हैं ठीक | वनइंडिया हिंदी
    omar abdullah

    रविवार को शिव नाम के एक ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया कि दोस्तों, एक आईसीयू बेड की जरूरत है कोरोना मरीज के लिए, जो अभी घर पर हैं। उनका नाम संजय गुप्ता और उम्र 40 साल है। उनका ऑक्सीजन लेवल भी 80 प्रतिशत से नीचे है। साथ ही उनका पता सफदरजंग एन्क्लेव है। इसके साथ ही उन्होंने मरीज के तीमारदार का नंबर भी शेयर किया। साथ ही लोगों से मदद की अपील की। इस पर तुरंत जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी रिट्वीट किया और लोगों से मदद मांगी।

    तेलंगाना में कोरोना टेस्टिंग किट की भारी किल्लत, कोविड जांच सेंटर से वापस लौटाए जा रहे हैं लोगतेलंगाना में कोरोना टेस्टिंग किट की भारी किल्लत, कोविड जांच सेंटर से वापस लौटाए जा रहे हैं लोग

    दो हफ्ते पहले खुद हुए थे संक्रमित
    आपको बता दें कि दो हफ्ते पहले उमर अब्दुल्ला कोरोना संक्रमित हो गए थे। रिपोर्ट पॉजिटिव आने से दो दिन पहले ही उन्होंने वैक्सीन लगवाई थी। उन्होंने खुद ट्वीट कर बताया था कि उनके अंदर लक्षण नहीं हैं फिर भी वो पॉजिटिव निकले। ऐसे में डॉक्टरों की सलाह पर उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसके बाद से वो लगातार लोगों की मदद ट्विटर के जरिए कर रहे हैं। इस वक्त आप उनके ट्विटर हैंडल पर जाएंगे तो आपको वहां पर सिर्फ कोरोना मरीजों की मदद से संबंधित ट्वीट ही मिलेंगे।

    English summary
    ncr covid Patient need icu bed, omar abdullah tweet
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X