• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

लोकसभा में सुप्रिया सुले ने की सीतारमण की तारीफ, बोलीं- आप काम करके दिखा रहीं

|

नई दिल्ली। सोमवार को लोकसभा में चर्चा के दौरान नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की सांसद सुप्रिया सुले ने वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण के कामकाज की तारीफ की। सुले ने कहा कि कोरोना के चलते पूरी दुनिया ही एक असाधारण कठिन समय से गुजर रही है। इस वक्त में भी मैं कहूंगी कि एक मंत्रालय है, जिसके लिए मुझे लगता है कि ये अन्य सभी विभागों से बेहतर प्रदर्शन कर रहा है और वह है वित्त मंत्रालय।

निर्मला सीतारमण की सराहना करना चाहूंगी

निर्मला सीतारमण की सराहना करना चाहूंगी

दिवाला संशोधन विधेयक पर चर्चा के दौरान लोकसभा में सुले ने कहा कि हमारी भाजपा से बहुत ज्यादा असहमितयां हैं लेकिन मैं वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण और उनके वित्त राज्यमंत्री की सराहना करना चाहूंगी। ये वे दो लोग हैं जो लगातार बिलों के साथ आते हैं और उन चीजों को ठीक करने की कोशिश भी करते हैं जिन्हें वास्तव में तेजी दिखाते हुए ठीक करने की आवश्यकता होती है। बता दें कि शरद पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी महाराष्ट्र और केंद्र, दोनों जगह भाजपा का विरोध करती रही है।

विधेयक का भी सुप्रिया सुले ने समर्थन किया

विधेयक का भी सुप्रिया सुले ने समर्थन किया

दिवाला संशोधन विधेयक का भी सुप्रिया सुले ने समर्थन किया। उन्होंने कहा, मैं बिल का समर्थन करती हूं, यह समय की जरूरत है। हालांकि उन्होंने सवाल किया कि वित्त मंत्री ने कहा था कि बिल में एक विशेष नियम होगा जो सीमा-पार के मामलों में यह सुनिश्चित करेगा कि सभी भारतीय निवेशक सुरक्षित हैं, यह कैसे होगा?' सुले ने सवाल किया कि कई कंपनियां हैं जो बंद हो रही हैं, उनका क्या होगा और जेट एयरवेज एयर इंडिया से अलग क्यों है?

सीतारमण ने सभी का किया धन्यवाद

सीतारमण ने सभी का किया धन्यवाद

चर्चा के बाद केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सुझाव देने और विधेयक पर सरकार के साथ जुड़ने की इच्छा के लिए सदन को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि 5 जून को आया अध्यादेश था, जिसने संहिता के तीन वर्गों (7,9 और 10) के आवेदन को निलंबित कर दिया था। हम 25 मार्च से पहले शुरू किए गए किसी भी अन्य कार्यवाही को कोविड19 फॉलआउट से जुड़े कारणों के अलावा चोट नहीं पहुंचाना चाहते थे।

ये भी पढ़िए- किसानों के आंदोलन के बीच बड़ा फैसला, रबी फसलों की एमएसपी बढ़ाने को कैबिनेट की मंजूरी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
NCP Supriya Sule in Lok Sabha compliment Finance Minister sitharaman
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X