• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नवाब मलिक ने NCP के BJP के साथ जाने की अटकलों को किया खारिज, कहा- हम एक नदी के दो छोर हैं

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जुलाई 17। एनसीपी प्रमुख शरद पवार पिछले दो दिनों से दिल्ली में हैं। इन दो दिनों में उन्होंने पहले पीयूष गोयल फिर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इन मुलाकातों को लेकर महाराष्ट्र की राजनीति में कई तरह की अटकलें लगनी शुरू हो गई हैं। इन मुलाकातों के दौर के बाद सियासी गलियारों में ये कहा जा रहा है कि क्या शरद पवार राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हो सकते हैं? इसके अलावा अटकलें ये भी हैं कि दिल्ली में शरद पवार ने महाराष्ट्र के विपक्षी नेताओं से मुलाकात की है। इन अटकलों को एनसीपी नेता नवाब मलिक ने खारिज कर दिया है।

    Narendra Modi और Sharad Pawar की मुलाकात पर NCP ने दी सफाई, क्या बोली Shiv Sena ? | वनइंडिया हिंदी
    Nawab malik

    महाराष्ट्र के विपक्षी नेताओं से नहीं मिले शरद पवार- नवाब मलिक

    नवाब मलिक ने कहा है कि शरद पवार की पीएम मोदी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से हुई मुलाकात को लेकर कई लोग गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये कहा जा रहा है कि शरद पवार ने महाराष्ट्र के विपक्षी नेताओं से दिल्ली में मुलाकात की है, बल्कि ये झूठ है। नवाब मलिक ने कहा कि बीजेपी और एनसीपी एक नदी के दो छोर हैं, जब तक नदी में पानी है, तब तक दोनों साथ नहीं आ सकते, बीजेपी और एनसीपी के वैचारिक और राजनीतक रूप एकदम अलग हैं। नवाब मलिक ने आगे कहा कि पीयूष गोयल ने शरद पवार को एक शिष्टाचार भेंट के लिए बुलाया था।

    बॉर्डर की स्थिति पर चर्चा के लिए राजनाथ सिंह से मिले शरद पवार

    नवाब मलिक ने बताया कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और शरद पवार की मुलाकात में पूर्व रक्षा मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी और सेना प्रमुख जनरल एमएम नरवने भी वहां मौजूद थे। सरकार ने उन्हें (शरद पवार) सीमा पर मौजूदा स्थिति से अवगत कराया। नवाब मलिक ने कहा कि इस दौरान ऐसी स्थितियों से निपटने के लिए पूर्व रक्षा मंत्रियों के रूप में शरद पवार के अनुभव को लेकर भी चर्चा हुई।

    पीएम मोदी से भी मिले शरद पवार

    आपको बता दें कि शनिवार को शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच करीब 50 मिनट तक बातचीत हुई। पीएमओ की तरफ से ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी गई।

    ये भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी से मिले शरद पवार, करीब 50 मिनट तक चली बैठकये भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी से मिले शरद पवार, करीब 50 मिनट तक चली बैठक

    English summary
    NCP leader Nawab Malik's says, Sharad Pawar met Defense Minister to discuss the border situation
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X