• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमित शाह से मिले शरद पवार, हाल ही में पीएम मोदी से भी की थी मुलाकात

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 3 अगस्त: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के मुखिया और राज्यसभा सांसद शरद पवार ने आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है। शरद पवार दिल्ली में गृहमंत्री के आवास पर पहुंचे, जहां दोनों नेताओं के बीच बातचीत हुई। जुलाई में शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी बैठक की थी, जो करीब एक घंटे चली थी। जिसके बाद अब अमित शाह से उनकी बैठक हुई है।

sharad pawar

शरद पवार और अमित शाह के बीच मुलाकात के बाद कई तरह की कयायबाजी भी शुरू हो गई हैं। हालांकि सूत्रों की मानें तो ये बैठक के राजनीतिकी चर्चा के लिए नहीं थी। बल्कि नवगठित सहयोग मंत्रालय, जिसका प्रभार अमित शाह के पास है और महाराष्ट्र के गन्ना किसानों के मुद्दों पर बात करने के लिए शरद पवार आए थे। इसके अलावा पवार ने हाल ही में महाराष्ट्र में आई भयंकर बाढ़ की स्थिति को लेकर भी शाह से बात की।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार की पार्टी एनसीपी महाराष्ट्र में कांग्रेस और शिवसेना के साथ सत्ता में है और शरद पवार इस समय विपक्ष के बड़े नेताओं में से एक हैं। हालांकि बीजेपी नेताओं से वो लगातार मिलते रहते हैं। हाल के दिनों में ही उनकी कई केंद्रीय मंत्रियों से बातचीत हो चुकी है।

विपक्ष का अहम हिस्सा है एनसीपी

शरद पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी विपक्ष का एक अहम हिस्सा है। मंगलवार सुबह ही राहुल गांधी ने विपक्षी नेताओं के साथ बैठक की है, जिसमें पवार की बेटी और एनसीपी की सांसद सुप्रिया सुले भी शामिल थीं। इससे पहले भी विपक्ष की बैठकों में एनसीपी एक अहम रोल निभाती रही है।

पीएम मोदी ने संसद नहीं चलने देने के लिए विपक्ष को बताया जिम्मेदार, बोले- ये लोकतंत्र और जनता का अपमानपीएम मोदी ने संसद नहीं चलने देने के लिए विपक्ष को बताया जिम्मेदार, बोले- ये लोकतंत्र और जनता का अपमान

English summary
NCP cheif Sharad Pawar meet Minister Amit Shah in Delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X