• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शाहरुख खान के घर क्यों गई थी NCB टीम? जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे ने बताई वजह

|
Google Oneindia News

मुंबई, 21 अक्टूबर: शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में आर्थर रोड जेल में बंद हैं। आज शाहरुख खान बेटे आर्यन से मिलने जेल पहुंचे थे। शाहरुख खान के जेल से घर लौटने के बाद एनसीबी की एक टीम उनके घर मन्नत पहुंच गई। करीब डेढ़-दो घंटे ये टीम यहां रही। कहा गया कि टीम शाहरुख के घर एक सर्च ऑपरेशन के लिए गई लेकिन एनसीबी ने साफ किया है कि कुछ डॉक्यूमेंट लेने टीम वहां गई थी ना कि किसी रेड के लिए।

एनसीबी ने क्या कहा है

एनसीबी ने क्या कहा है

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने शाहरुख के घर टीम जाने को लेकर हुए सवाल पर कहा कि वहांकोई छापेमारी नहीं की गई है। एनसीबी की टीम आर्यन खान से जुड़े कुछ दस्तावेज लेने शाहरुख खान के घर गई थी। एनसीबी डीडीजी अशोक मुथा जैन ने भी मीडिया से कहा कि एनसीबी ने शाहरुख खान के आवास पर कोई सर्च ऑपरेशन नहीं किया है।

    Mumbai Cruise Drug Case: Aryan Khan से मिलने Arthur Road Jail पहुंचे Shah Rukh Khan | वनइंडिया हिंदी
     अनन्या पांडे के घर भी पहुंची NCB टीम

    अनन्या पांडे के घर भी पहुंची NCB टीम

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की एक टीम बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के आवास पर पहुंची तो एक टीम एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर भी गई। अनन्या पांडे को एनसीबी ने पूछताछ के लिए भी बुलाया है। अनन्या को समन देते हुए एनसीबी दफ्तर में पेश होने को कहा गया है। अनन्या पांडेय बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडेय की बेटी हैं।

    आयुष्मान खुराना ने ताहिरा के साथ मालदीव से शेयर की तस्वीर, वाइफ के लिए लिखा कुछ ऐसा, हो गया वायरलआयुष्मान खुराना ने ताहिरा के साथ मालदीव से शेयर की तस्वीर, वाइफ के लिए लिखा कुछ ऐसा, हो गया वायरल

    शाहरुख के बेटे आर्यन खान फिलहाल जेल में हैं

    शाहरुख के बेटे आर्यन खान फिलहाल जेल में हैं

    ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और दूसरे आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने बुधवार को खारिज कर दी थी। आर्यन और अन्य को एनसीबी ने कथित तौर पर क्रूज से गिरफ्तार किया था, 3 अक्टूबर से सभी जेल में हैं। एक क्रूज पार्टी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापेमारी करते हुए कई लोगों को हिरासत में लिया था। आर्यन पर एनसीबी ने आरोप लगाया है कि वह एक नियमित ड्रग उपभोक्ता है और उन्हें थोक में खरीदता है। उन्होंने यह भी कहा है कि वह एक अंतरराष्ट्रीय सिंडिकेट का हिस्सा हैं।

    सालों बाद मशहूर एक्ट्रेस का खुलासा- बचपन में डॉक्टर ने केबिन में ले जाकर किया था गलत कामसालों बाद मशहूर एक्ट्रेस का खुलासा- बचपन में डॉक्टर ने केबिन में ले जाकर किया था गलत काम

    English summary
    NCB team visited Shah Rukh Khan residence to collect documents related to Aryan Khan No raids conducted
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X