• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुशांत केस: 14 दिन के लिए जेल भेजा गया ड्रग्स सप्‍लायर राहिल विश्राम, NCB के सामने किए बॉलीवुड से जुड़े ये खुलासे

|

मुंबई। सुशांत सिंह केस की जांच के दौरान ड्रंग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्‍स ब्यूरो ने धर-पकड़ तेज कर दी है। एनसीबी को इसको लेकर बड़ी सफलता मिली है। एनसीबी ने राहिल विश्रााम नाम के शख्‍स को गिरफ्तार कर 23 सितंबर तक के लिए न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

jail
विशेष लोक अभियोजन अतुल सरपांडे ने ये जानकारी देते हुए बताया कि राहिल विश्राम को 23 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है और उसका अंकुश अरेंजा से संबंध है, वहां से उसका इनडायरेक्ट कनेक्शन है। वह उन लोगों में से है जो किसी के जरिए बॉलीवुड में ड्रग्स सप्लाई करता हैं। अब 14 दिन तक राहिल जेल में रहेगा, इस बीच अगर NCB को कोई भी पूछताछ उससे करनी होगी तो वो कर सकेगी। इससे पहले अन्य ज्यादातर आरोपियों के लिए भी NCB ने ज्युडिशियल कस्टडी ही मांगी थी।
 राहिल का 'बॉस' बॉलिवुड से जुड़ा कोई शख्‍स है

राहिल का 'बॉस' बॉलिवुड से जुड़ा कोई शख्‍स है

बता दें रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद उन्‍हें जेल की सलाखों के पीछे भेजने के बाद एनीसीबी का बॉलीवुड पर शिकंजा कसता जा रहा है। एनसीबी करण जौहर की कथ‍ित ड्रग पार्टी के वीडियो की जांच कर रही है, वहीं एनसीबी को ये भी पता चला है कि अरेस्‍ट हुए ड्रग सप्‍लायर राहिल का 'बॉस' बॉलीवुड से जुड़ा कोई शख्‍स है। यह कोई अभिनेता या कोई डायरेक्‍टर या फिर कोई प्रड्यूसर भी हो सकता है। एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किया गया राहिल बॉलीवुड की ड्रग सप्लाई चेन में का बड़ा मोहरा है। एनसीबी की मुंबई टीम ने गुरुवार को चलाए गए एक ऑपरेशन में बॉलीवुड को हशीस सप्लाई करने वाले राहिल को गिरफ्तार किया था। NCB की कोशिश इस पूरी चेन को क्रेक करने की है।

रवि किशन, चरस के साथ 'जय बम भोले' बोलकर करते थे दिन की शुरुआत: अनुराग कश्यप

सिलेब्रिटीज को ड्रग्‍स सप्‍लाई करता था

सिलेब्रिटीज को ड्रग्‍स सप्‍लाई करता था

एनसीबी को पूरा यकीन है कि राहिल के जरिए वह बॉलिवुड के उन बड़े लोगों को अपने सिकंजे में कस सकते है जिनके दम पर फिल्‍म इंडस्‍ट्री में ड्रग का करोबार फल फूल रहा है। खबरों के अनुसार राहिल ने अब तक की पूछताछ में एनसीबी के सामने कबूला है कि जिसके लिए वो काम करता था, उसे सब 'बॉस' के नाम से जानते हैं। यह शख्‍स बड़ा पेडलर है और यह फिल्‍म इंडस्‍ट्री से ही जुड़ा हुआ है। राहिल अपने इसी 'बॉस' के कहने पर सिलेब्रिटीज को मलाना क्रीम सप्‍लाई करता था।

अनुराग कश्यप ने कहा रवि किशन भी चरस पीते थे, अब सांसद ने किया पलटवार

    Rhea Drugs Case: NCB का बड़ा एक्शन, ड्रग पेडलर राहिल विश्राम गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी
    बॉलीवुड पर कसता जा रहा एनसीबी का शिकंजा

    बॉलीवुड पर कसता जा रहा एनसीबी का शिकंजा

    गौरतलब है कि दिवंगत एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही ईडी को रिया चक्रवर्ती के वाट्स चैट से ड्रग एंगल का खुलासा हुआ था। एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने खुद स्‍वीकारा था कि उन्‍होंने अपने भाई के माध्‍यम ये सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदी थी। रिया चक्रवर्ती से जुड़े केस की जांच करते हुए समीर वानखेड़े और उनकी टीम को राहिल की जानकारी मिला जिसका कनेक्‍शन इस नेटवर्क से हैं। एनसीबी ने इसके बाद राहिल के वर्सोवा स्थित घर पर छापा मारा। NCB जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम ने मुंबई के पोवाई में छापा मारा तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एनसीबी को छापेमारी में करीब 500 ग्राम उच्च गुणवत्ता की बड जब्त की गई है जिसे बाजार में 6 से 8 हजार रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से बेचा जा रहा था।

    सोनम कपूर के पति को महिला यूजर ने बोला 'बदसूरत' तो भड़क गईं एक्‍ट्रेस, दिया ये जवाब

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    NCB:Rahil Vishram has been given judicial custody till 23 September
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X