• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बॉलीवुड के सपोर्ट में ये क्या बोल गए संजय राउत, NCB को याद दिलाई जिम्मेदारी

|

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की रडार में अब बड़ी-बड़ी बॉलीवुड सेलिब्रिटी आ गई हैं। पहले रिया चक्रवर्ती उसके बाद सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और बॉलीवुड का सबसे बड़ा नाम दीपिका पादुकोण से ड्रग्स के तार जुड़ने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस बीच शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने बॉलीवुड का बचाव किया है। उन्होंने एनसीबी पर निशाना साधते हुए कहा, जांच एजेंसी का काम ड्रग तस्करी को रोकना है, लेकिन वो बस लोगों को बुला रहे हैं।

बॉलीवुड हस्तियों के बचाव में आए संजय

बॉलीवुड हस्तियों के बचाव में आए संजय

एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर दिए अपने विवादित बयान को लेकर पहले से ही विवादों से घिरे संजय राउत ने अब ड्रग्स मामले पर बॉलीवुड हस्तियों का बचाव किया है। शुक्रवार को उन्होंने एनसीबी की कार्रवाई पर सवाल खड़ा किया। संजय राउत ने कहा, एनसीबी का काम देश के बाहर से आने वाले ड्रग के बड़े-बड़े कनसाइनमेंट को पकड़ना और उसकी जड़ तक पहुंचकर उसे खत्म करना है। फिर चाहे वो सामान हवाई मार्ग से आता हो या दूसरे किसी माध्यम से। लेकिन अभी एनसीबी क्या कर रही है?

    Drugs Case: Deepika Padukone के घर पर बढ़ी Security, 39 Celebs हैं NCB की रडार पर । वनइंडिया हिंदी
    किस फील्ड में कोई अडिक्शन नहीं है?

    किस फील्ड में कोई अडिक्शन नहीं है?

    शिवसेना नेता ने आगे कहा, 'किस फील्ड में कोई अडिक्शन नहीं है? कुछ को पैसे की लत है, तो कुछ अन्य चीजों की हैं। अभी एनसीबी एक-एक आदमी को पकड़कर पूछताछ कर रही है, जबकि पूछताछ के लिए हर शहर और राज्य में सरकात द्वारा गठित गठित एक पुलिस डिपार्टमेंट होता है।' उन्होंने आगे कहा, सुशांत सिंह केस की जांच कहां तक पहुंची ये किसी को पता नहीं, सीबीआई के हाथ अभी कुछ नहीं लगा इसलिए एनसीबी से ड्रग्स की जांच शुरू करा दी गई।

    आज रकुल प्रीत से हुई पूछताछ

    आज रकुल प्रीत से हुई पूछताछ

    आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी के हाथों कुछ ऐसे व्हाट्सऐप चैट लगे, जिसके बाद बॉलीवुड के जरए टॉप सलेब्स का नाम ड्रग्स मामले में शामिल हो गया। वहीं इस मामले में आज एनसीबी रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ कर रही है। उन्हें आज एनसीबी के दफ्तर में हाजिर होना पड़ा। जहां ड्रग्स मामले में एनसीबी उनसे सवाल कर रही है।

    कल एनसीबी के सामने पेश होंगी दीपिका

    कल एनसीबी के सामने पेश होंगी दीपिका

    बता दें कि ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को समन जारी किया है। एनसीबी ने पूछताछ के लिए दीपिका को 26 सितंबर को बुलाया है। वहीं श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को भी 26 सितंबर को पेश होने के लिए कहा गया है। रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी का कहना है कि गिरफ्तार होने से पहले 6 सितंबर से 8 सितंबर के बीच पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने इन अभिनेत्रियों के नाम लिए थे। इस बीच रणवीर सिंह ने एनसीबी से एक खास अनुरोध किया है।

    करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तक पहुंची ड्रग्स मामले की जांच

    करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तक पहुंची ड्रग्स मामले की जांच

    ड्रग्स मामले की जांच अब करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन तक पहुंच गई है। गुरुवार को एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रविप्रसाद को समन भेजा। साथ ही उन्हें शुक्रवार को पेश होने के लिए कहा गया है। उनसे सुशांत केस और ड्रग्स की खरीद-फरोख्त को लेकर बात की जाएगी। इससे पहले दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत को NCB ने समन भेजा था। अगले एक-दो दिनों में सभी से पूछताछ की जाएगी।

    ड्रग्स कनेक्शन: मुंबई लौटेंगी दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत और सिमोन खंबाटा से पूछताछ आज

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    NCB job is to prevent drug smuggling but here they are calling one person after the other said Sanjay Raut
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X