• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ड्रग केस: धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व निर्माता क्षितिज प्रसाद गिरफ्तार, 24 घंटे की पूछताछ के बाद NCB का एक्शन

|

मुंबई: बॉलीवुड ड्रग्स नेक्सस (Bollywood drug probe ) की जांच करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व फिल्म निर्माता क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। (ex-Dharma employee Kshitij Prasad arrest) 24 घंटे की पूछताछ के बाद NCB ने क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार किया है। इसी बीच धर्मा प्रोडक्शन के मालिक करण जौहर ने बयान दिया है कि उनकी कंपनी का क्षितिज प्रसाद से कोई लेना-देना नहीं है।

Kshitij Prasad
    Bollywood Drugs Case: NCB ने Dharma Production के Kshitij Prasad को किया गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी

    क्षितिज ने पूछताछ में कई नए नामों का खुलासा किया

    सूत्रों के मुताबिक क्षितिज प्रसाद को हैश (गांजा) और एमडीएमए (एक प्रकार का ड्रग्स) की खरीद-फरोख्त के मामले में गिरफ्तार किया गया है। कहा जा रहा है कि क्षितिज ने पूछताछ में कई नए नामों का खुलासा किया है। क्षितिज पर ड्रग्स सप्लाई करने का भी आरोप है।

    क्षितिज प्रसाद के घर से रेड के दौरान मिली मारिजुआना

    क्षितिज प्रसाद करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करते थे। क्षितिज को शुक्रवार (25 सितंबर) को हिरासत में लिया गया था। उन्हें एनसीबी ने गुरुवार (24 सितंबर) को पूछताछ के लिए बुलाया था। क्षितिज के घर से मारिजुआना की एक छोटी मात्रा NCB ने बरामद की थी।

    गिरफ्तारी के बाद अब NCB क्षितिज का मेडिकल करवाकर कोर्ट के सामने पेश करेगी और रिमांड मांगेगी। क्षितिज ने ड्रग पेडलर से ड्रग्स मंगवाने की बात कबूल कर ली है।

    करण जौहर ने सफाई में क्या कहा?

    करण जौहर ने सफाई में कहा है कि उनके घर किसी भी तरह की कोई ड्रग्स पार्टी नहीं हुई है। उन्होंने यह भी कहा है कि क्षितिज का धर्मा से फिलहाल कोई लेना-देना नहीं है। गलत खबरों के चलाए जाने पर करण जौहर ने लीगल एक्शन लेने की भी बात कही है।

    यह भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण मीडिया को चकमा देकर ऐसे पहुंचीं NCB ऑफिस, नहीं कर पाया कोई कार का पीछा

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Narcotics Control Bureau (NCB) has arrested Kshitij Prasad. He worked as an executive producer with Karan Johar's Dharmatic Entertainment. Kshitij was detained on Friday.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X