• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नवाजुद्दीन की आत्मकथा के बारे में आलिया का बड़ा खुलासा, कहा-'मना किया था अफेयर वाली लड़की का नाम ना लिखो '

|

मुंबई। हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं, वजह है उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी का उनको तलाक का लीगल नोटिस भेजना और उन पर कई तरह के संगीन आरोप लगाना, टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में आलिया ने कहा है कि वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की गंदी हरकतों को अब बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं, उनका धैर्य अब जवाब दे चुका है इस वजह से उन्हें तत्काल प्रभाव से अपने पति से तलाक चाहिए।

'स्मार्ट बनने की कोशिश में हुई नवाज की बेइज्जती'

'स्मार्ट बनने की कोशिश में हुई नवाज की बेइज्जती'

यही नहीं आलिया ने नवाजुद्दीन पर बदसलूकी और दूसरों के सामने अपमान करने का आरोप भी लगाया है और यह भी कहा है कि उनके पति के कई अफेयर्स भी रहे हैं और इसी बीच आलिया ने एक्टर की विवादित 'आत्मकथा' 'An Ordinary Life: A memoir' को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है, आलिया ने कहा कि साल 2017 में जब नवाज की आत्मकथा लिखी जा रही थी, तो मैंने उनसे कहा था कि आप अपनी बुक में उन लड़कियों का नाम ना लिखिए, जिनके साथ आपका कभी अफेयर रहा है लेकिन नवाजुद्दीन को महान बनने का शौक था, उन्होंने मेरी एक नहीं सुनी और उनका जरूरत से ज्यादा स्मार्ट बनना उनके लिए घातक साबित हो गया।

यह पढ़ें: सारा अली खान ने बड़े ही खास अंदाज में कहा-'ईद मुबारक', शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

'कोई इंसान अपने रिलेशनशिप की धज्जियां कैसे उड़ा सकता है'

'कोई इंसान अपने रिलेशनशिप की धज्जियां कैसे उड़ा सकता है'

आलिया ने कहा कि मैंने उनसे कहा था कि आपके किसी के साथ कभी कोई रिलेशनशिप रहा है तो कम से कम उस वक्त का तो सम्मान करो, ऐसे किसी का नाम अपनी किताब में मत लिखो लेकिन नवाज के यह समझ में नहीं आया, मेरे और उसके बीच इस बात को लेकर काफी लड़ाई भी हुई थी, बावजूद इसके नवाज ने उन लड़कियों के नाम लिखे, जिनके साथ कभी वो मोहब्बत की आहें भरा करते थे, हंगामा तो होना ही था, सो हो गया, आलिया ने कहा कि जिन लड़कियों का नाम उन्होंने लिया था, उसमें से एक लड़की आज फिल्म इंडस्ट्री में एक खास जगह बना चुकी है, जहां तक पहुंचने के लिए उसने काफी मेहनत की है, ऐसे में नवाजुद्दीन का उसे लेकर कुछ भी कहना गलत था और इसी वजह से हंगामा मचा था।

'An Ordinary Life: A memoir' आत्मकथा को लेना पड़ा था नवाज को वापस

'An Ordinary Life: A memoir' आत्मकथा को लेना पड़ा था नवाज को वापस

मालूम हो कि नवाज की आत्मकथा काफी विवादों में रही थी, अंग्रेजी भाषा में लिखी इस किताब में 209 पन्ने थे, जिसमें नवाज ने अपने रिलेशनशिप और अपनी जर्नी के बारे में बताया था, लेकिन जिन महिलाओं के साथ उनके अफेयर रहे थे, उनका नाम लिखने पर काफी बवाल मचा था, जिसके बाद नवाज को वो किताब वापस लेनी पड़ी थी, उसी बात का जिक्र आलिया सिद्धिकी ने अपने इंटरव्यू में किया है, आलिया ने कहा कि अपनी एक्स गर्लफ्रेंड का नाम लिखकर नवाजुद्दीन ने अपनी गंदी सोच का परिचय दिया था।

नवाजुद्दीन के बहुत सारे अफेयर रहे हैं: आलिया

नवाजुद्दीन के बहुत सारे अफेयर रहे हैं: आलिया

इससे पहले आलिया ने कहा था कि मैं अक्सर उनके अफेयर के बारे में सुना करती थी, एक बार तो मैंने अपने नवजात बच्चे के साथ घर छोड़ दिया था और अलग रहने लगी थी और वह 8 महीने तक मुझे देखने के लिए भी नहीं आए। आलिया ने कहा कि जब मैं घर पर नहीं होती थी तो उनकी महिला मित्र वहां आया करती थीं। मैं अपने छोटे से बच्चे के साथ नवाज से अलग रही, अपने मां-बाप के पास भी नहीं जा सकती थी क्योंकि वह दूसरे धर्म में मेरी शादी से नाराज थे। मैं ये सोचकर वापस नवाज के पास गई कि शायद चीजें बदल जाएंगी, हमारा बच्चा है, लेकिन कुछ नहीं बदला, नवाज का बर्ताव और खराब हो गया, मैंने उन्हें इस स्तर तक बर्दाश्त किया, जितना कोई सोच भी नहीं सकता है।

'मैंने उसका साथ तब दिया जब वो कुछ नहीं था'

'मैंने उसका साथ तब दिया जब वो कुछ नहीं था'

आज नवाजुद्दीन फिल्मी दुनिया का बड़ा नाम है लेकिन मैं उनका साथ छोड़ रही हूं, हमारे दो बच्चे हैं, ऐसे में लोगों को समझना चाहिए कि मैं कितना ज्यादा परेशान हूं कि मैंने इतना बड़ा कदम उठाया है, आलिया ने ये भी कहा है कि वो अपने मित्र मनोज बाजपेई के सामने कई बार मेरी बेइज्जती कर चुके हैं, मैंने नवाज से प्यार किया था, मैंने उनके लिए अपना घर, अपना धर्म, अपने मां-बाप सबको छोड़ दिया, मैंने नवाज का साथ तब दिया, जब उनके पास कुछ नहीं था, उनके संघर्ष के दौर में मैंने दो सालों तक घर का खर्चा चलाया और उफ्फ तक नहीं की और उसके बदले में मुझे उनकी बर्बरता, धोखेबाजी, जुल्म, बेवफाई नसीब हुई है, आज वो सफल हो गए हैं तो उनके सिर पर स्टारडम सवार हो गया है, वो सबकुछ भूल गए हैं लेकिन अब नहीं, मैं अब बर्दाश्त नहीं कर सकती, अब मुझे तलाक चाहिए।

शादी से पहले हिंदू थीं आलिया सिद्धीकी

शादी से पहले हिंदू थीं आलिया सिद्धीकी

आपको बता दें कि आलिया सिद्धीकी, नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं, इससे पहले नवाज की शादी शीबा नाम की लड़की से हुई थी, जो किजो नैनीताल के पास हल्द्वानी की रहने वालीं थी, ये एक अरेंज्ड मैरज थी जो कि मात्र 6 महीने चली थी, इसके बाद दोनों का तलाक हो गया, जिसके बाद साल 2009 में नवाजुद्दीन ने आलिया से शादी की, जो कि शादी से पहले अंजना किशोर पांडेय हुआ करती थी, लेकिन शादी के वक्त उन्हें मुस्लिम नवाजुद्दीन के लिए धर्म बदलकर आलिया बनना पड़ा, इस शादी से दोनों को दो बच्चे हैं, फिलहाल आलिया के संगीन आरोपों पर अभी तक नवाजुद्दीन की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

यह पढ़ें: BJP सांसद प्रवेश वर्मा ने राहुल-प्रियंका-सोनिया को बताया वायरस, कहा सबको भेजो क्वारंटाइन सेंटर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actor Nawazuddin Siddiqui’s wife Aaliya has spoken about his controversial autobiography, which was pulled from the shelves in 2017.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X