• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नवाजुद्दीन के भाई ने भाभी आलिया पर साधा निशाना, कहा- रिया चक्रवर्ती जैसे लोग हर जगह हैं....

|

मुंबई। हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों में से एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है। यह एफआईआर 27 जुलाई को उनकी पत्‍नी अंजना आनंद किशोर पांडे उर्फ आलिया सिद्दीकी की ओर से दर्ज करवाई गई है, हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इससे पहले आलिया तलाक और गुजारा भत्ता के लिए अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को कानूनी नोटिस भेज चुकी हैं।

रिया के बहाने नवाज के भाई ने भाभी पर साधा निशाना

रिया के बहाने नवाज के भाई ने भाभी पर साधा निशाना

आरोप-प्रत्यारोप का दौर चरम स्तर पर है तो वहीं इसीबीच नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स नवाज सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर अपनी भाभी को लेकर निशाना साधा है, हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का नाम लिखा है लेकिन रिया के बहाने उन्होंने आलिया पर तंज कसा है, मालूम हो कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर एक्टर के पिता केके सिंह ने एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने रिया पर एक्टर को ब्लैकमेल करके आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है।

यह पढ़ें: नवाजुद्दीन की पत्नी ने एक्टर समेत उनके परिवार के खिलाफ दर्ज कराई FIR, लगाए कई गंभीर आरोप

'रिया जैसे लोग हर जगह हैं, जो सब हड़पना चाहते हैं'

अपने ट्वीट में शम्स ने लिखा है कि यहां पर बहुत सारे rehachakraborty जैसे लोग हैं जो ब्लैक्मेल कर लोगों की मेहनत और इज्जत पर पानी फेर देना चाहते हैं पैसा और सब कुछ हड़प कर लेना चाहते हैं, चाहे वो ब्लैक्मेल पर्सनली किया जाये या मीडिया और ट्विटर के द्वारा।

    Sushant Singh Rajput के खाते से 15 करोड़ रु. गायब, ED नए सिरे से करेगी जांच! | वनइंडिया हिंदी
    आलिया सिद्धिकी ने नवाज पर लगाए हैं गंभीर आरोप

    आलिया सिद्धिकी ने नवाज पर लगाए हैं गंभीर आरोप

    मालूम हो कि 18 मई को आलिया के वकील अभय सहाया ने कहा था कि नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्धिकी अब अपने पति से तलाक चाहती हैं, इसलिए उन्होंने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा है और गुजारा भत्ता की मांग की है, लॉकडाउन की वजह से स्पीड पोस्ट काम नहीं कर रहा है इसलिए तलाक का नोटिस वॉट्सऐप और ईमेल किया गया है। आलिया ने नवाजुद्दीन पर बदसलूकी और दूसरों के सामने अपमान करने का आरोप लगाया है और ये भी कहा है कि उनके पति के कई अफेयर्स भी रहे हैं, मैंने मानसिक और शारीरिक काफी शोषण सहा है लेकिन अब मैं बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं।

    ... इसलिए शम्स ने लिया मीडिया और Twitter का नाम

    ... इसलिए शम्स ने लिया मीडिया और Twitter का नाम

    आलिया की एफआईआर में नवाज के अलावा उनके पूरे परिवार पर संगीन आरोप लगाए गए हैं, आलिया ने ट्वीटर और मीडिया के जरिए ही नवाजुद्दीन के बारे में कई बातें कही हैं इसलिए शम्स नवाज सिद्दीकी ने मीडिया और ट्विटर का नाम लिया है, शम्स सिद्दीकी का ये tweet सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं।

    यह पढ़ें: स्मृति ईरानी ने शेयर की मॉडलिंग के दिनों की फोटो, भावुक पोस्ट में कहा-एक मां ही कर सकती है ऐसा...

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Nawazuddin Siddiqui's brother Shamas Nawab said that there are people like Rhea Chakraborty, who blackmail people for money on Twitter.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X