• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

घरेलू हिंसा की शिकार हुई गोविंदा की भांजी! इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

|

नई दिल्ली। 8 साल पहले टेलीविजन इंडस्ट्री में नव्या नाम के सीरिएल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सौम्या सेठ चर्चा में हैं। महज पांच साल में उनके करियर पर विराम लग गया, शादी के बाद उन्होंने सीरियल की दुनिया से किनारा कर लिया। लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सौम्या सेठ ने अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। क्योंकि उनके इस पोस्ट को पढ़ने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके साथ घरेलू हिंसा जैसी घटनाएं हुई हैं।

प्यार से ही दुनिया को ठीक करना चाहा

प्यार से ही दुनिया को ठीक करना चाहा

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सौम्या सेठ ने लिखा है कि 8 साल पहले जब मैंने नव्या सीरियल के लिए काम किया था तब मैं 21 साल की थी। मैं चाहती थी कि दुनिया प्यार पर विश्वास करे, प्यार से ही दुनिया को ठीक करना चाहा। मुझे लगा कि हर कोई प्यार लेने और प्यार करने का हकदार है। अपने देश में थी, परिवार के साथ रहती थी, पेरेंट्स ने मुझे हर तरह की बुराई से बचाया।

इंस्टाग्राम पर दोस्त बने युवक ने महिला को लगाया 17 लाख का चूना, इनाम के लालच में खा गई धोखा

मैंने बदसूरत दिलों वाले खूबसूरत चेहरे देखे हैं

मैंने बदसूरत दिलों वाले खूबसूरत चेहरे देखे हैं

सौम्या सेठ लिखती हैं कि मैं बड़ी हो गई हूं। मैंने हिंसा देखी है। मैंने अवैध दवाओं (कोकिन सहित) को देखा है, मैंने घृणा देखी है, मैंने जलन देखी हैं, मैंने अन्याय, भावनात्मक छेड़छाड़ और शारीरिक शोषण देखा है। मैंने बदसूरत दिलों वाले खूबसूरत चेहरे देखे हैं, कुछ लोग अच्छे दिखते हैं लेकिन दिल और दिमाग से बीमार रहते हैं। इसके आगे सौम्या लिखती हैं कि नव्या सीरियल करने के 8 साल बाद मुझे लगता है कि प्रिंस चार्मिंग जैसा कॉन्सेप्ट बेकार है।

ईमानदार होना महंगा, बेकार और बेवकूफी है

सौम्या ने लिखा लड़कियों को बस अपने दिल की सुनने चाहिए। उनकी खुशी किसी पुरुष पर निर्भर नहीं करनी चाहिए। आज मैं कह सकती हूं ईमानदार होना महंगा, बेकार और बेवकूफी है। इसके बाद आखिरी में सौम्या सेठ ने लिखा है नव्या एक सुंदर सपना था और मैं शुक्रगुजार हूं मुझे इसे कुछ दिनों तक जीने का मौका मिला, ये मेरे जीवन के सबसे यादगार दिन रहा। बता दें कि सौम्या सेठ की शादी जनवरी 2017 में अरुण कपूर से हुई।

'घने बालों की वजह से मिली थी पहली फिल्म, कैंसर के चलते गंजा होना पीड़ादायक'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Navya Actress Somya Seth share Instgram Post About Physical Abuse and emotional manipulation
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X