• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पता है गुजरात... से मेरा विरोध होगा ! Mahindra Navratri में मरीन ड्राइव पर क्या देख कर ऐसा बोल गए ?

नवरात्रि के दूसरे दिन उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने कहा, मुझे पता है गुजरात से लोग उनकी आलोचना करेंगे। navratri mumbai anand mahindra howls of protest from Gujarat
Google Oneindia News

मुंबई, 27 सितंबर : उद्योगपति आनंद महिंद्रा अपनी बेबाक राय के लिए मशहूर हैं। उन्होंने देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के मशहूर मरीन ड्राइव पर युवाओं की टोली की वीडियो ट्वीट कर लिखा, उन्हें पता है कि गुजरात के शहरों से उनकी आलोचना होगी। महिंद्रा ने मरीन ड्राइव पर युवाओं के गरबा डांस की वीडियो के साथ कहा, ये आक्रमणकारी हैं जिनका खुले हाथों से स्वागत किया जाता है।

महिंद्रा मरीन ड्राइव के नजारे पर क्या बोले ?

महिंद्रा मरीन ड्राइव के नजारे पर क्या बोले ?

महिंद्रा मरीन ड्राइव के नजारे पर बोल गए कि नवरात्रि के मौके पर मुंबई जैसी कोई जगह नहीं। उन्होंने मरीन ड्राइ पर जमा हुई युवाओं की टोली की वीडियो ट्वीट कर ये बात लिखी। महिंद्रा की वीडियो में देखा जा सकता है कि युवा सेल्फी क्लिक कर रहे हैं और म्यूजिक के साथ उनके पैर थिरक रहे हैं।

मरीन ड्राइव पर गरबा, सड़कों पर कब्जा ?

मरीन ड्राइव पर गरबा, सड़कों पर कब्जा ?

मरीन ड्राइव पर युवाओं की टोली गरबा डांस करते देखा गया। महिंद्रा ने इसकी वीडियो शेयर कर लिखा कि मुंबई की सड़कों पर कब्जा हो गया। ये आक्रमणकारी हैं जिनका दिल खोलकर स्वागत किया जाता है। बता दें कि गुजरात में नवरात्रि के मौके पर गरबा और डांडिया डांस की प्रथा काफी लोकप्रिय है।

मरीन ड्राइव पर नवरात्रि सेलिब्रेशन ?

मरीन ड्राइव पर नवरात्रि सेलिब्रेशन ?

मरीन ड्राइव पर नवरात्रि सेलिब्रेशन देखने के बाद आनंद महिंद्रा ने जो वीडियो ट्वीट किया है, उसे लगभग 2.40 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। सात हजार से अधिक लाइक और 600 से अधिक रीट्वीट वाले महिंद्रा के इस वीडियो ट्वीट पर सैकड़ों लोग कमेंट्स कर रहे हैं।

गुजरात के शहरों से विरोध की आवाजें ?

गुजरात के शहरों से विरोध की आवाजें ?

मरीन ड्राइव पर गरबा देखने के बाद महिंद्रा ने ट्वीट कर लिखा कि मुंबई की सड़कों पर विजय हासिल कर ली गई है। कब्जा पूरा हो गया है। इसके बाद महिंद्रा ने जो बात लिखी शायद उन्हें इसे गलत तरीके से समझे जाने का एहसास था। इसलिए उन्होंने आखिरी लाइन लिखी, मुझे पता है कि मैं गुजरात के शहरों से विरोध की आवाजें सुनूंगा !

मुंबई में गरबा करने की जगह नहीं...

मुंबई में गरबा करने की जगह नहीं...

महिंद्रा ने अगली पंक्ति में मरीन ड्राइव पर गरबा कर रहे युवाओं के संबंध में लिखा, '...ये आक्रमणकारी हैं जिनका खुले हाथों से स्वागत किया जाता है। नवरात्रि में मुंबई जैसी कोई जगह नहीं।' महिंद्रा के इस वायरल वीडियो ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स रोचक कमेंट्स कर रहे हैं। @ankitsri24 ट्विटर हैंडल पर अंकित श्रीवास्तव ने लिखा, 'अगर मुंबई में गरबा करने की जगह नहीं मिलेगी तो ऐसा ही होगा।'

गुजरात के शहरों में जरूर जाएं

गुजरात के शहरों में जरूर जाएं

महिंद्रा का वीडियो ट्वीट वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स के बीच कमेंट करने की होड़ लग गई। कई यूजर्स ने कोलकाता की नवरात्रि और दुर्गा पूजा को बेस्ट करार दिया। कुछ ट्विटर यूजर्स ने कहा कि नवरात्रि के दौरान गुजरात के कई शहरों में जाना चाहिए। गुजरात, अहमदाबाद और वडोदरा जरूर जाएं। केयूर नाम के यूजर ने कहा, वे बता सकते हैं कि मरीन ड्राइव पर गरबा कर रहे लोगों में कितने लोग गुजराती हैं ?

नीचे देखें महिंद्रा का वीडियो ट्वीट---

नवरात्रि की धूम का एहसास

बहरहाल, महिंद्रा के वीडियो ट्वीट पर कमेंट्स में भारत की विविधता और अलग-अलग शहरों में नवरात्रि की धूम का एहसास किया जा सकता है। लोगों को कोलकाता जैसे शहरों की दुर्गा पूजा अतुलनीय लगती है। कुछ लोगों को गुजरात का डांडिया और गरबा रास आता है।

ये भी पढ़ें- चीते और तेंदुए में क्या-क्या अंतर हैं? सिर्फ 4 प्वॉइंट में समझिएये भी पढ़ें- चीते और तेंदुए में क्या-क्या अंतर हैं? सिर्फ 4 प्वॉइंट में समझिए

Comments
English summary
Garba on Marine Drive- Anand Mahindra Says, No place like Mumbai during Navratri. I know I’m going to hear howls of protest from cities in Gujarat!
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X