• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पंजाब: अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी पर नवजोत सिंह सिद्धू को मंत्री सुंदर शाम ने सुनाई खरी-खरी

|

चंडीगढ़, 29 अप्रैल। पंजाब के उद्योग और वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने गुरुवार को कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू को आड़े हाथ लिया है। पंजाब सरकार में मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि सिद्धू का बार-बार पार्टी लीडरशिप के खिलाफ बोलना उनकी अनुशासनहीनता और गैर जिम्मेदाराना रवैये को दर्शाता है। सुंदर शाम ने नवजोत सिंह सिद्धू को याद दिलाया कि कांग्रेस पार्टी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में चुनाव लड़कर शानदार जीत हासिल की है। सीएम के तौर पर अमरिंदर सिंह का चुनाव भी पार्टी हाईकमान ने ही किया था।

Navjot Singh Sidhu statements against Punjab government minister Sunder Sham rhetoric

कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में पार्टी पंजाब में पहले से और मजबूत हुई है। मुख्यमंत्री के नेतृत्व पर बार-बाल सवाल उठाने वाले नवजोत सिंह सिद्धू सीधे तौर पर कांग्रेस हाईकमान पर उगली उठा रहे हैं। सुंदर ने आगे कहा कि अगर सिद्धू को कोई समस्या है तो वह एक जिम्मेदार नेता की तरह पार्टी के सामने अपनी बात रख सकते है। इस तहर उनका बार-बार मुख्यमंत्री के खिलाफ सार्वजनिक तौर पर और सोशल मीडिया पर बोलना पार्टी को कमजोर करता है।

यह भी पढ़ें: पंजाब को रोजाना चाहिए 300 मीट्रिक टन ऑक्सीजन, स्वास्थ्य मंत्री बोले- हमारी क्षमता सिर्फ 36 मीट्रिक टन की

सीएम अमरिंद सिंह ने किया पलटवार
नवजोत सिंह सिद्धू की बयानबाजी से तंग आकर बीते मंगलवार सीएम कैप्टन अमरिंद सिंह ने भी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की थी। अमरिंदर सिंह ने मंगलवार को नवजोत सिंह सिद्धू को निशाने पर लेते हुए कहा कि वो अपनी ही पार्टी के मुख्यमंत्री को निशाना बना रहे हैं। इससे लगता है कि वो नई राजनीतिक पार्टी तलाश रहे हैं। कैप्टन ने कहा कि वो कहीं भी जा सकते हैं और चाहें तो मेरे खिलाफ चुनाव भी लड़ सकते हैं। अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू को साफ करना चाहिए कि वे कांग्रेस में हैं या नहीं। अगर वो कांग्रेस में हैं तो कांग्रेस के सदस्य रहते हुए मुख्यमंत्री और पंजाब सरकार के खिलाफ उनके बयान अनुशासनहीनता मानी जाएगी। मैं साफ कर दूं कि पार्टी में अनुशासन बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

English summary
Navjot Singh Sidhu statements against Punjab government minister Sunder Sham rhetoric
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X