• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सिद्धू की शिकायत तो जायज लेकिन उनके बयान की टाइमिंग गलत: हरीश रावत

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 23 जून। कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और पंजाब चुनाव में कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने पार्टी के अंदर चल रहे अंदरुनी कलह पर बड़ा बयान दिया है। हरीश रावत ने कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू की शिकायत वाजिब है और उनका गुनहगार मैं हूं। रावत ने कहा कि सिद्धू की क्षमता का पार्टी में उपयोग करना चाहिए। उन्‍होंने ये भी कहा कि सिद्धू के बयान की टाइमिंग गलत है। आपको बता दें कि रावत का बयान ऐसे समय पर आया पंजाब कांग्रेस के अंदर नेतृत्‍व को लेकर घमासान मचा हुआ है। पार्टी दो धड़े में बंटती दिख रही है। एक हिस्‍सा कैप्‍टन अमरिंदर की तरफ है तो दूसरा हिस्‍सा सिद्धू की तरफ।

सिद्धू की शिकायत तो जायज लेकिन उनके बयान की टाइमिंग गलत: हरीश रावत

हरीश रावत ने अपने बयान में कहा कि 'नवजोत सिद्धू पार्टी के लिए बहुत उपयोगी व्यक्ति हैं, उनकी क्षमता और जोश के तथा उनके प्रति जो लोगों को धारणा है उसका पार्टी जरूर उपयोग करेगी, नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी में हैं और पार्टी को पूरा हक है कि उनकी विशेषता का भरपूर उपयोग करे। अभी तक उनकी जो शिकायत है वो वाजिब है और उसका जो मुख्य गुनहगार मैं हूं, लेकिन मैं चाहूंगा कि उनकी क्षमता का उपयोग हो और उसके लिए हम रास्ता निकालेंगे। उन्‍होंने कहा कि इस समय सिद्धू की लो‍कप्रियता चरम पर है।

ऐसे में उन्‍हें पार्टी के अंदर जो भी रोल दिया जाएगा वो उसे खास बना देंगे। रावत ने आगे कहा कि सिद्धू के लिए हम चाहते हैं कि वो पार्टी के लिए महत्वपूर्ण काम करें और भविष्य में पंजाब और कांग्रेस के लिए मजबूत स्तंभ बनें। रावत ने कहा-'जब आप ऊंचे मुकाम की तरफ बढ़ते हैं तो आपको उसके लिए धैर्य समय सब चीजों की प्रतीक्षा करनी पड़ती है, ठीक तरीके से पहचान करनी पड़ती है, मुझे उनका बयान की टाइमिंग ठीक नहीं लगी।' हरीश रावत ने कहा कि पार्टी जल्द ही नवजोत सिंह सिद्धू को दिल्ली बुलाएगी।

अनिल विज से जारी तनातनी के बीच हरियाणा के DGP ने मांगी केंद्र में तैनातीअनिल विज से जारी तनातनी के बीच हरियाणा के DGP ने मांगी केंद्र में तैनाती

English summary
Navjot Singh Sidhu's grievances valid but timing of remarks wrong: Harish Rawat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X