• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नवजोत सिद्धू शुक्रवार संभालेंगे पंजाब कांग्रेस प्रमुख का पद, कैप्टन अमरिंदर को भेजा जाएगा न्योता

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जुलाई 21: पंजाब प्रदेश के नए कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह साथ जारी विवाद को सुलझाने की कोशिश शुरू कर दी है। कांग्रेस पार्टी की पंजाब इकाई के भीतर चल रहे अंतर्कलह के बीच नवजोत सिंह सिद्धू मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को शुक्रवार को एक कार्यक्रम में आमंत्रित करने जा रहे हैं। जहां सिद्धू औपचारिक रूप से पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष के रूप में पदभार ग्रहण करेंगे।

Navjot Sidhu invite CM Amarinder Singh to an event where he will take charge as Punjab Congress chief
    Navjot Singh Sidhu का शक्ति प्रदर्शन, 62 विधायकों संग Golden Temple में टेका मत्था | वनइंडिया हिंदी

    सूत्रों का कहना है कि नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा पंजाब कांग्रेस के चार नए कार्यकारी अध्यक्षों ने भी मुख्यमंत्री को आमंत्रित किया है। सिद्धू और पंजाब कांग्रेस के वर्तमान अध्यक्ष सुनील जाखड़ सहित अन्य नेताओं ने इस निमंत्रण पत्र पर हस्ताक्षर किए हैं। इसे जल्द ही कैप्टन अमरिंदर सिंह को भेजा जाएगा। वहीं मंगलवार शाम को कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने उन खबरों का भी खंडन किया जिसमें कहा गया था कि नवजोत सिंह सिद्धू ने मुख्यमंत्री से मिलने के लिए समय मांगा है।

    उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के रुख में कोई बदलाव नहीं आया है। मुख्यमंत्री नवजोत सिंह सिद्धू से तब तक नहीं मिलेंगे जब तक कि वह सार्वजनिक रूप से अपने खिलाफ व्यक्तिगत रूप से अपमानजनक सोशल मीडिया हमलों के लिए सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते।वहीं बुधवार सुबह पार्टी के नवनियुक्त प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने अमृतसर में होली सिटी स्थित अपने निवास स्थान पर विधायकों के साथ बैठक कर राज्य की राजनीति पर चर्चा की। सिद्धू का दावा रहा कि दो बसों में सवार होकर उनके आवास पर पहुंचे विधायकों की संख्या 70 है।

    कर्नाटक में बिना मुख्यमंत्री के चेहरे के चुनाव लड़ेगी कांग्रेस पार्टी- रणदीप सिंह सुरजेवालाकर्नाटक में बिना मुख्यमंत्री के चेहरे के चुनाव लड़ेगी कांग्रेस पार्टी- रणदीप सिंह सुरजेवाला

    दूसरी ओर मिली खबर के अनुसार इस मीटिंग में 4 कैबिनेट मंत्रियों- सुखजिंदर सिंह रंधावा, तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा, सुख सरकारिया और चरणजीत सिंह चन्नी के अलावा 45 विधायक मौजूद रहे। इससे पहले सिद्धू मंगलवार को लगातार चौथे दिन प्रदेश के कांग्रेसी मंत्रियों, विधायकों और सीनियर नेताओं के साथ मेल-मिलाप की अपनी मुहिम में जुटे रहे। इस मुहिम का ही असर है कि सोमवार को कैप्टन के आवास पर उन्हें समर्थन देने पहुंचे विधायक राजकुमार वेरका मंगलवार को अमृतसर में सिद्धू के साथ नजर आए।

    English summary
    Navjot Sidhu invite CM Amarinder Singh to an event where he will take charge as Punjab Congress chief
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X