तंगहाली के चलते नेशनल प्‍लेयर ने की खुदकुशी, मोदी के नाम लिखा सुसाइड नोट

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटियाला। एक तरफ जहां पूरा देश रियो ओलंपिक में गईं बेटियों पर नाज कर रहा है तो वहीं पंजाब के पटियाला में नेशनल लेवल की हैंडबॉल प्‍लेयर पूजा कुमारी ने खुदकुशी कर ली है।

National-level handball player commits suicide

उसने खेलतंत्र में फैले भ्रष्‍टाचार का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी के नाम सुसाइड नोट लिखा है और इंसाफ की मांग की है। पूजा ने पीएम मोदी से अपने परिवार की मदद का भरोसा मांगा है और उस शख्स का नाम लिखा है जिसकी वजह से उसने ये कदम उठाया।

सनसनीखेज आरोप: AAP महिला कार्यकर्ता से कहा गया था जिस्‍म का समझौता कर लो 

सुसाइड नोट में पूजा ने आरोप लगाया है कि उसके कोच गुरशरण सिंह गिल ने उसे जानबूझकर टीम में नहीं लिया। कारण बताते हुए पूजा ने लिखा है कि वो गरीब परिवार से है और कोच सिर्फ अमीर घर के बच्‍चों को ही टीम में रखते हैं।

पापा मैं IPS बनना चाहती थी मगर उसने बर्बाद कर दिया, अब जी नहीं पाऊंगी... 

नहीं दी गईं हॉस्‍टल और दूसरी सुविधाएं

पूजा ने सुसाइड नोट के माध्‍यम से खेलतंत्र पर आरोप लगाया है और लिखा है कि आखिर अमीर घर के बच्‍चों को ही क्‍यों हॉस्‍टल और दूसरी सुविधाएं दी मिलती हैं। पूजा ने लिखा है कि मुझे कॉलेज में एडमिशन तो मिल गया लेकिन हॉस्‍टल नहीं दिया गया जबकि पिछले साल मैं हॉस्‍टल में ही थी। 

मोदी जी बताइए कहां से लाएं 3720 रुपए?

सुसाइड नोट में पूजा ने सवाल उठाया है कि आखिर गरीबों को ही हमेशा अमीर लोगों के सामने क्‍यों झुकना पड़ता है? पूजा ने लिखा है कि गिल सर कहते हैं घर से कॉलेज तक अप-डाउन करो। एक दिन का खर्च 120 रुपए आता है। आप ही बताइए मोदी जी कि महीने का 3720 रुपए हम कहा से लाते। हम गरीब है और 5 रुपए खर्च करने से पहले 50 बार सोचते हैं कि खर्च करें या ना करें।

खुदकुशी या कुछ और: बुरी आत्‍माएं तो नहीं बनी गौरव तिवारी की मौत का कारण? 

अपने खते में पूजा ने लिखा है कि मोदी जी, जब आप यह पढ़ रहे होंगे तब तक मैं इस दुनिया से बहुत दूर जा चुकी हूंगी। यह करने के लिए गिल सर ने ही मुझको मजबूर किया। मैं घुट-घुटकर, रो-रोकर थक चुकी थी, क्योंकि मेरे साथ बुरा हुआ, मेरे दोस्तों के साथ भी बुरा हुआ। श्री श्री मोदी जी मैं आपसे निवेदन करती हूं कि गिल सर को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए ताकि वह यह गलती दोबारा कभी ना कर सके।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A national-level handball player on Saturday allegedly committed suicide after she was allegedly denied free hostel facility by the Khalsa College authorities.
Please Wait while comments are loading...