• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोरोना वायरस: पीएम मोदी ने ट्विटर पर यूजर्स को दिए जवाब, कहा- सब मिलकर लड़ रहे

|

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार दोपहर ट्वीट कर कहा कि लोग अलग-अलग पहलुओं को सामने रख रहे हैं कि भारत कैसे कोरोना का मुकाबला कर रहा है। ये उन सभी डॉक्टरों, नर्सों, नगरपालिका कर्मियों, हवाई अड्डे के कर्मचारियों और दूसरे लोगों का हौंसला बढ़ाने वाला है, जो COVID-19 से लड़ने में सबसे आगे हैं। पीएम मोदी ने कई यूजर्स को ट्विटर पर रिप्लाई भी किया है, जिन्होंने सरकार और डॉक्टरों की तारीफ की है।

कई यूजर्स को दिया जवाब

कई यूजर्स को दिया जवाब

पीएम मोदी ने सोमवार दोपहर अपने ट्वीट के बाद कई लोगों को रिप्लाई भी किए। आशुनाम के यूजर ने सभी मीटिंग कैंसिल करने की जानकारी दी तो मोदी ने इस पर लिखा, ये एक अच्छा कदम है। एहतियात बहुत जरूरी है।

हेमंत राठी ने एयरपोर्ट पर इंतजाम की तारीफ की और बताया कि उनका अच्छा से टेस्ट हुआ तो मोदी ने इस पर लिखा- हर स्तर पहर कोरोना से लड़ने के लिए काम हो रहा है। कुशन मित्रा ने ट्रेन में कोरोना के टेस्ट के बारे में लिखा तो इस पर पीएम ने लिखा- जागरूक नागरिक ही कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सबसे अहम योगदान दे रहे हैं। कुछ और ट्वीट पर भी जवाब देते हुए पीएम ने कहा कि हम सब खासतौर से मेडिकल के लोग इस वायरस से लड़ रहे हैं।

पढ़ें- जेम्स बॉन्ड की एक्ट्रेस को भी हुआ कोरोना, एक हफ्ते से घर में बंद

सार्क देशों के प्रमुखों के साथ भी मीटिंग

सार्क देशों के प्रमुखों के साथ भी मीटिंग

साउथ एशियन असोसिएशन फॉर रिजनल को-ऑपरेशन (SAARC) देशों के प्रमुखों ने भी विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना के खतरों और इससे निपटने पर बात की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल पर ही ये बातचीत हुई। इस दौरान मोदी ने कोविड-19 इमर्जेंसी फंड बनाने का सुझाव दिया और भारत की तरफ से इसके लिए 1 करोड़ डॉलर देने का ऐलान किया। प्रधानमंत्री अपने ट्विटर पर भी लगातार कोरोना वायरस को लेकर लिख रहे हैं। इससे पहले उन्होंने स्वास्थ्य मंत्रालय के दिशा-निर्देश ट्विटर पर साझा किए थे। जिसमें बताया गया था कि घर में किस तरह की एहतियात बरतनी है।

कोरोना वायरस से लड़ने में राज्य अच्छी कोशिश कर रहे, केंद्र सरकार बहुत पीछे: चिदंबरम

भारत में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा

भारत में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा

भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 114 हो चुकी है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से ये जानकारी दी गई है। कोरोना के मामले हर रोज बढ़ते ही जा रहे हैं। भारत में दो लोगों की मौत भी कोरोना की वजह से अब तक हो चुकी है। एक मौत दिल्ली और एक कर्नाटक में हुई है। भारत में सबसे ज्यादा मामले केरल और महाराष्ट्र में सामने आए हैं।

विश्व स्वास्थ्य संगठन ने कोविड-19 को महामारी घोषित कर दिया है। विश्व स्वास्थ्य संगठन के अनुसार दुनिया भर में कोरोना वायरस से अब तक 5746 लोगों की मौत हो चुकी है और ये घातक वायरस 146 देशों को अपनी चपेट में ले चुका है। चीन, इटली और ईरान में सबसे ज्यादा तबाही ये वायरस मचा रहा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
narendra modi tweets over corona virus in india
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X