• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एनसीसी रैली में बोले मोदी- हमारी सेना का संदेश साफ, हम छेड़ते नहीं, छेड़ने पर छोड़ते नहीं

|

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को नेशनल कैडेट कार्प्स (एनसीसी) के कैडेटों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सेना का यह स्पष्ट संदेश दिया है कि हम छेड़ते नहीं हैं, लेकिन किसी ने छेड़ा तो फिर छोड़ते भी नहीं हैं। मोदी ने एनसीसी रैली में गार्ड ऑफ ऑनर का निरीक्षण करने के बाद एनसीसी कैडेट्स को संबोधित करते हुए ये बात कही।

Narendra Modi at NCC rally in Delhi

मोदी ने कहा, स्वच्छ भारत अभियान हो, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान हो, पर्यावरण से जुड़े मुद्दे हों, जन-जागरण के मुद्दे हों, ऐसे अनेक मुद्दों को लेकर एनसीसी के कैडेट्स ने प्रशंसनीय कार्य किए हैं। सेना की बात करते हुए मोदी ने कहा कि हम हमेशा से शांति के पक्ष में रहे हैं लेकिन राष्ट्र की रक्षा के लिए पीछे भी नहीं हटे हैं ना कभी पीछे हटेंगे। हर वह कड़ा और बड़ा फैसला लिया जाएगा, जो राष्ट्र की सुरक्षा के लिए जरूरी है। बीते साढ़े चार वर्षों में देश की रक्षा और सुरक्षा को सर्वोपरि मानते हुए फैसले लिए गए हैं।

एनसीसी कैडेट से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, आप यहां देश के अलग-अलग क्षेत्रों से आए हैं। मुझे आप सभी के परिश्रम का एहसास है। मैं आपको सिर्फ यही कहूंगा कि यही परिश्रम हमें समर्थ बनाता है। परिश्रम का क्या परिणाम होता है यह जानने के लिए आपको बहुत दूर जाने की जरूरत नहीं है। प्रधानमंत्री ने कहा कि आज पूरा विश्व कह रहा है कि भारत ना सिर्फ संभावनाओं से भरा हुआ देश है, बल्कि उनको साकार भी कर रहा है। आज हमें मिलकर देश को आगे बढ़ाने की जरूरत है।

<strong>छत्तीसगढ़ दौरे पर राहुल गांधी, किसान आभार सम्मेलन में मोदी सरकार पर जमकर साधा निशाना</strong>छत्तीसगढ़ दौरे पर राहुल गांधी, किसान आभार सम्मेलन में मोदी सरकार पर जमकर साधा निशाना

English summary
Narendra Modi at NCC rally in Delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X