• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहादुर बच्चों के बीच खोला अपने चेहरे पर तेज का राज

|

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बच्चों के साथ एक बातचीत में बताया है कि वो पसीने से मालिश करते हैं, जिस वजह से उनकी त्वचा चमकदार है और चेहर पर तेज बना रहता है। शुक्रवार को राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले बच्चों से पीएम मोदी बातचीत कर रहे थे। बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने अपने चेहरे पर तेज होने का राज बताया, चेहरे पर पसीने से मालिश।

मैं बहुत मेहनत करता हूं: मोदी

मैं बहुत मेहनत करता हूं: मोदी

पीएम मोदी ने चेहरे पर तेज को लेकर हुए सवाल के जवाब में कहा, मुझसे बहुत साल पहले किसी ने पूछा कि आपके चेहरे पर इतना तेज क्यों है? मैंने उन्हें जवाब दिया कि मैं इतनी मेहनत करता हूं कि मेरे शरीर से बहुत पसीना निकलता है और मैं उसी पसीने से चेहरे की मालिश करता हूं तो मेरा चेहरा चमक जाता है।

बच्चों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि दिन भर में चार बार शरीर से पसीने जरूर निकलना चाहिए। मोदी ने बच्चों से सवाल किया कि आप मैं से कितने लोग हैं जिन्हें दिन भर में चार बार पसीना आता है।

आपने कमाल का काम किया है

आपने कमाल का काम किया है

प्रधानमंत्री ने इस दौरान इन बच्चों से कहा, आपने जो काम किया है, उसे सोचने में भी बड़े-बड़े लोगों के पसीने छूट जाते हैं। मैं आप सभी युवा साथियों के ऐसे साहसिक काम के बारे में जब भी सुनता हूं, आपसे बातचीत करता हूं, तो मुझे भी प्रेरणा मिलती है। प्रधानमंत्री ने कहा कि साहस हमारे स्वभाव में होना चाहिए। साहस के बिना जीवन संभव नहीं है।

अपने आवास पर की बच्चों से बात

अपने आवास पर की बच्चों से बात

पीएम मोदी ने अपने आवास पर शुक्रवार को 'प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार 2020' जीतने वाले 49 बच्चों से बातचीत की। मोदी ने बच्चों से कहा कि इतनी कम आयु में जिस प्रकार आप सभी ने अलग-अलग क्षेत्रों में जो प्रयास किए, जो काम किया है, वो कमाल है। आपने मुश्किल परिस्थितियों में साहस दिखाया और अलग-अलग क्षेत्रों नें उपलब्धियां हासिल कीं।

गणतंत्र दिवस: मुख्‍य अतिथि ब्राजील के राष्‍ट्रपति बोलसोनारो भारत पहुंचे, पीएम मोदी से हुई मीटिंगगणतंत्र दिवस: मुख्‍य अतिथि ब्राजील के राष्‍ट्रपति बोलसोनारो भारत पहुंचे, पीएम मोदी से हुई मीटिंग

English summary
narendra Modi Secret To His Glowing Skin To Kids I Massage My Face With Sweat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X