• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ड्रग्स मामले में NCB ने सुशांत सिंह राजपूत के करीबी ऋषिकेश पवार को हिरासत में लिया

|

नई दिल्ली। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग मामले में फरार चल रहे दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के करीबी पूर्व सहायक निदेशक ऋषिकेश पवार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। एनसीबी ने ऋषिकेश पवार, जिन्होंने इस मामले में एजेंसी द्वारा उन्हें पूछताछ के लिए भेजे गए समन को दरकिनार कर दिया था, को पकड़ने के लिए अभियान चलाया था।

    Drugs Case: Sushant singh के दोस्त Rishikesh Pawar को NCB ने हिरासत में लिया | वनइंडिया हिंदी

     Sushant Singh Rajput

    वह लगभग एक माह से फरार चल रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पवार ने राजपूत के ड्रीम प्रोजेक्ट में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था। सुशांत को ड्रग सप्लाई करने वालों में से एक के रूप में उनका नाम सामने आने के बाद सितंबर 2020 एनसीबी द्वारा उनसे पूछताछ की गई थी।

    सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने भाई के इस सपने को पूरा करने के लिए किया ये नेक काम

    इसके बाद, पवार के आवास पर छापा मारा गया, जिसके बाद उन्होंने एनसीबी ड्रग मामले में अग्रिम जमानत के लिए मुंबई सत्र न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन उनकी याचिका खारिज कर दी गई, इसके बाद एनसीबी उनके चेंबूर स्थित आवास पर पहुंची, लेकिन वह वहां से फरार हो गए।

    इससे पहले एनसीबी ड्रस मामले में अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन कोमल रामपाल को भी समन जारी कर चुकी है। एनसीबी ने उनसे 13 नवंबर को पूछताछ की थी। एनसीबी के अधिकारियों ने 9 नवंबर को अर्जुन रामपाल के घर छापा मारकर कुछ इलेक्ट्रिक गेजेट्स सीज किये थे। नवीनतम गिरफ्तारी भी सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स संबंधित केस को लेकर ही की गई है, जो मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में 14 जून को मृत पाये गए थे। अगस्त में ड्रग्स से संबंधित कुछ कथित चैट के मामले सामने आने के बाद एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर दो मामले दर्ज किये थे, जिसके बाद एनसीबी ने बॉलीवुड के शीर्ष अभिनेताओं जैसे दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और कई अन्य लोगों से पूछताछ की।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Narcotics Control Bureau (NCB) has detained Sushant Singh Rajput's friend, assistant director Rishikesh Pawar, for questioning
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X