• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

TDP का आरोप, शिक्षा पर काम चंद्रबाबू नायडू के कार्यकाल में हुआ, YSR ले रही क्रेडिट

|
Google Oneindia News

विजयवाड़ा, 13 अगस्त : तेलुगू देशम पार्टी (TDP) के महासचिव नारा लोकेश ने YSR कांग्रेस पर पूर्व CM चंद्रबाबू नायडू के कार्यकाल में हुए काम का क्रेडिट लेने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की आदत हो गई है कि वे अपनी गलतियों के लिए पिछली सरकारों को दोष दें और पिछली सरकार के अच्छे कामों का श्रेय लें। गौरतलब है कि उच्च शिक्षा के अखिल भारतीय सर्वेक्षण में आंध्र प्रदेश सबसे आगे आया है। इस रिपोर्ट के आधार पर नारा लोकेश ने मुख्यमंत्री पर बेशर्मी से श्रेय लेने का आरोप लगाया।

nara lokesh andhra cm jagan

नारा लोकेश ने कहा, तथ्य यह है कि सर्वेक्षण रिपोर्ट में 1 अप्रैल, 2018 से 31 मार्च, 2019 तक छात्रों के उत्तीर्ण प्रतिशत और शिक्षा मानकों का जिक्र है। उन्होंने कहा कि जिस समय की रिपोर्ट है इस समय आंध्र प्रदेश में टीडीपी का शासन था। शुक्रवार को जारी एक बयान में, नारा ने कहा कि देश में उच्च शिक्षा में सकल नामांकन अनुपात 3.04 फीसद था। आंध्र प्रदेश में यह 8.64 % था।

पूर्व CM नायडू के कार्यकाल में हुए प्रयायों का जिक्र कर नारा लोकेश ने कहा, 2000 में तत्कालीन मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू द्वारा शुरू किया गया मल्ली बद्दीकी (Malli Badiki) कार्यक्रम ड्रॉपआउट कम करने में मददगार रहा। उन्होंने कहा, जगन को उच्च शिक्षा के अखिल भारतीय सर्वेक्षण में आंध्र प्रदेश के बेहतर प्रदर्शन के लिए 0% क्रेडिट भी नहीं लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें- VIDEO : लंदन पहुंचे 'भाबी जी घर...' वाले सक्सेना जी, रात के दो बजे स्पेशल ड्रिंक और... फैंस बोले- छिपकली...ये भी पढ़ें- VIDEO : लंदन पहुंचे 'भाबी जी घर...' वाले सक्सेना जी, रात के दो बजे स्पेशल ड्रिंक और... फैंस बोले- छिपकली...

Comments
English summary
nara lokesh andhra cm jagan taking credit of works done by tdp
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X