• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नगरोटा एनकाउंटर: पूछताछ में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर से नहीं मिला कोई सुराग, दोनों को छोड़ा गया- सूत्र

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के नगरोटा में हाल ही में हुए एनकाउंटर में भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी और एक बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम किया था। जवानों ने एनकाउंटर में 4 आतंकियों को ढेर कर दिया था। सेना की मुस्तैदी के चलते एक बड़ी आतंकी घटना टल गई। सूत्रों के अनुसार दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को इनपुट प्राप्त हुआ है कि इस साजिश में आतंकियों की मदद ट्रक ड्राइवर और क्लीनर ने की थी। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को मिले इनपुट के अनुसार नगरोटा में आतंकियों की ट्रक ड्राइवर और क्लीनर ने मदद की थी। इन लोगों की दिल्ली से धरपकड़ की गई और उनसे पूछताछ की गई। चूंकि पूछताछ के दौरान इन लोगों के पास से कोई जानकारी नहीं मिली है, लिहाजा दोनों को उनके परिवार को सौंप दिया गया है।

    Jammu Kashmir: BSF को Border पर मिली सुरंग, इसी से आए थे नगरोटा में मारे गए आतंकी | वनइंडिया हिंदी
    jk

    आपको बता दें कि नगरोटा एनकाउंटर में मारे गए आतंकी सीमा पार से आए थे। इन आतंकियों ने सांबा सेक्टर में आने के बाद ट्रक के जरिए आगे का सफर तय किया था। घाटी की ओर आ रहे ट्रक को सुरक्षाबलों ने बन टोल प्लाजा पर रोक दिया था और एनकाउंटर में चार आतंकी मारे गए थे। बता दें कि यह सभी आतंकी जैश ए मोहम्मद ग्रुप के थे। ये लगातार मौलाना मसूद अजहर के भाई अब्दुल रऊफ के संपर्क में थे।

    ट्रक में छिपकर जा रहे आतंकियों को नगरोटा में जम्मू श्रीनगर हाईवे पर बने टोल प्लाजा पर सुरक्षाबलों ने गुरुवार सुबह रोका तो उन्होंने गोली चलाई जिसके बाद ये मुठभेड़ हुई। एनकाउंटर में ट्रक में छिपे चारों आतंकियों को ढेर कर दिया। जम्मू कश्मीर आईजी मुकेश सिंह ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में आतंकियों के पास से 11 एके-47 राइफल, तीन पिस्तौल, 29 ग्रेनेड, मोबाइल फोन, कंपास, गोला-बारूद बरामद हुआ है।

    इसे भी पढ़ें- दिल्ली के बाजार में 'लेडी डॉन' का आतंक, दुकान के बाहर फायरिंग का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तारइसे भी पढ़ें- दिल्ली के बाजार में 'लेडी डॉन' का आतंक, दुकान के बाहर फायरिंग का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    English summary
    Nagrota Encounter: Delhi Police gets input of involvement of Truck driver and cleaner.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X