VIDEO: AIMIM की महिला नेता ने स्टेज पर किया नागिन डांस, लोगों ने लुटाए जमकर पैसे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

हैदराबाद। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएसएआईएम) की एक महिला पार्षद का नागिन डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एआईएसएआईएम महिला नेता स्टेज पर नाच करने का पार्टी में विरोध शुरू हो गया है। इन महिला नेता का नाम डॉ. समीना बताया जा रहा है। समीना आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले की कमीरगुडा डिवीजन से कॉरपोरेटर हैं।

dance

मीडिया रिपोर्ट से मुताबिक कुरनूल जिले के स्थानीय यूनानी मेडिकल कॉलेज में नए साल के कार्यक्रम में डॉ. समीना बेगम को बतौर अतिथि बुलाया गया था। कार्यक्रम में ऑर्केस्ट्रा पर गाने बजाए जा रहे थे। जैसे ही ऑर्केस्ट्रा पर नागिन की धुन शुरु हुई तो डॉं. समीना खुद को रोक नहीं पाई और स्टेज पर जाकर नागिन डांस करने लगी।

समीना को नाचता देख मंच पर खड़े अन्य पुरूषों ने भी उनके साथ नाचना शुरू कर दिया। हद तो तब हो गई जब स्टेज पर मौदूद एक व्यक्ति उन पर पैसे फेंकने लगा।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुस्लिम समुदाय में खासी नाराजगी है। लोग डॉ. समीना बेगम की आलोचना कर रहे हैं। एआईएसएआईएम के मुखिया सांसद असदुद्दीन ओवैसी है। हालांकि अभी तक पार्टी की ओर से और डॉ. समीना की ओर से इस पर कोई बयान नहीं आया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nagin Dance performed by a AIMIM Corporator Dr Sameena Begum in Medical college function

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.