• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नाभा जेल ब्रेक का मुख्य आरोपी रोमी हांगकांग में गिरफ्तार

By Vikashraj Tiwari
|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। पंजाब के नाभा जेल ब्रेक मामले का मास्टरमाइंड गैंगस्टर रमनप्रीत सिंह रोमी हांगकांग में गिरफ्तार हो गया है। रोमी को हांगकांग पुलिस ने वहां हुई एक चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। आर्गनाइजेशन क्राइम कंट्रोल यूनिट के AIG जीएस चौहान ने बताया कि रोमी को हांगकांग में चोरी के मामले में गिरफ्तार हुआ है। इंटरपोल ने ये जानकारी दी है। आपको बता दें कि रमनप्रीत सिंह रोमी ने नाभा जेल ब्रेक कांड में फंड इक्ट्ठा किया था।

नाभा जेल ब्रेक का मुख्य आरोपी रोमी हांगकांग में गिरफ्तार

इसी साल जनवरी में पंजाब पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ पंजाब-राजस्थान सीमा पर हुई थी। जिसमें 2016 में नाभा जेल तोड़ने का मास्टरमाइंड विक्की गौंडर ढेर हो गया था। विक्की के अलावा उसके साथी गैंगस्टर प्रेमा लाहौरिया को भी मार गिराया गया था। मुक्तसर गांव के पास हुई इस मुठभेड़ में दो पुलिस के जवान भी जख्मी हुए थे।

आपको बता दें कि नवंबर 2016 को नाभा की मैक्सिमम सिक्योरटी जेल पर कुछ हथियारबंद व्यक्तियों ने हमला कर 4 गैंगस्टरों और 2 आतंकवादियों को छुड़वा लिया था, जिनमें से 3 गैंगस्टरों को गिरफ्तार कर लिया गया था और एक एन्काऊंटर में मारा गया था। एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर लिया गया था और एक आज तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

कर्नाटक बीजेपी में येदियुरप्पा और ईश्वरप्पा आमने-सामने, होगा ये नुकसानकर्नाटक बीजेपी में येदियुरप्पा और ईश्वरप्पा आमने-सामने, होगा ये नुकसान

English summary
Nabha jailbreak prime accused Ramanjit Singh Romi arrested in Hong Kong
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X