• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

क्या है मोदी औेर हेलिकॉप्टर से उतरे 'काले बक्से' का कनेक्शन! जांच की मांग

|

नई दिल्‍ली। चुनावी समर के बीच कांग्रेस के खेमे में एक काले बक्से ने खलबली मचाई है। कांग्रेस ने इस काले बक्से को लेकर एक वीडियो जारी करते हुए चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है, और जांच की मांग की है। दरअसल, बीते 12 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के चित्रदुर्ग में चुनावी सभा करने पहुंचे थें। कांग्रेस का आरोप है कि हेलिकॉप्टर से मोदी के उतरने के फौरन बाद एक काले रंग के बक्से को हेलिकॉप्टर से उतारा गया और उसे एक वैन में रखकर रवाना कर दिया गया।

क्या है मोदी औेर हेलिकॉप्टर से उतरे काले बक्से का कनेक्शन! जांच की मांग

कांग्रेस ने इस बक्से के बहाने नरेंद्र मोदी को घेरा है और इस वीडियो को जारी कर पूछा है कि आखिर इस बक्से में ऐसा क्या था। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस के इस सवाल के जवाब में कहा है कि कांग्रेस ने बौखलाहट में ये वीडियो जारी कर बेवजह सवाल किया है। बता दें कि 12 अप्रैल को चित्रदुर्ग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली थी।

कांग्रेस ने जो वीडियो जारी किया है उसमें ये स्पष्ट नहीं हो रहा है कि ये बक्सा पीएम मोदी के हेलिकॉप्टर से ही उतारा गया है। लेकिन कांग्रेस इस बात का दावा कर रही है। इस वीडियोे में देखा जा सकता है कि एक काले बक्से को कुछ लोग लेकर तेजी से लेकर दौड़ रहे हैं, थोड़ा आगे चलकर इस बक्से को पहले से ही मौजूद सफेद इनोवा कार में रखा जाता है। बक्से को रखने के बाद इनोवा कार फौरन मौके से रवाना हो जाती है।

चुनाव आयोग से शिकायत: इस मामले में कांग्रेस के प्रवक्ता आनंद शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि 'पीएम मोदी के चित्रदुर्ग रैली में एक विचित्र दृश्य देखने को मिला। उन्होनें कहा कि, प्रधानमंत्री हेलिकॉप्टर थें औ ये हेलिकॉप्टर वायुसेना था तो आखिर इस प्राइवेट बॉक्स को हेलिकॉप्टर से क्यों उतारा गया। इसके अलावा इस बक्से को किसी निजी वाहन द्वारा दूसरी जगह पर क्यों​ भेजा गया।

शर्मा ने कहा कि इस बात की शिकायत चुनाव आयोग से लिखित तौर पर की गई है और हम इस मामले की तत्काल जांच की मांग करते हैं। इतना ही नहीं, उन्होनें ये भी कहा कि, जब भी हम किसी चुनावी प्रचार में जाते हैं तो हम सभी की जांच होती है, तो क्या प्रचार करने वाले प्रधानमंत्री की जांच नहीं की जानी चाहिए। शर्मा ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, देश की जनता को ये जानने का पूरा अधिकार है कि आखिर उस बक्से में क्या था। इसके अलावा शर्मा ने पीएम मोदी के कार्यों का लेखा जोखा भी मांगा।

Read Also- नीतीश कुमार और मोदी की 'आशिकी' बड़ी मजबूत, लैला-मजनू से भी ज्‍यादा मोहब्‍बत: असद्दुदीन ओवैसी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Mystery Box Carried Out of PM Modi’s Chopper, Cong Files Complaint. 2
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X