• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

झारखंड की सड़कों पर घूम रही 'अजीबो-गरीब चीज', VIDEO देख एकता कपूर की हालत खराब

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 31 मई: हमारी दुनिया रहस्यमयी चीजों से भरी पड़ी है, जिसके जवाब ना तो विज्ञान के पास हैं और ना ही आम इंसान के। पहले के जमाने में भी कई सारी अजीबो-गरीब घटनाएं होती थीं, जिसका पता लोगों को नहीं चल पाता था, लेकिन अब हालात बदल गए हैं। सोशल मीडिया के इस दौरा में रोजाना किसी ना किसी रहस्यमयी चीज का वीडियो फोटो-वायरल हो ही जाता है। अब ताजा मामला झारखंड से सामने आया है। जिसको देखकर फिल्म मेकर एकता कपूर भी हैरान रह गईं। (वीडियो-नीचे)

    झारखंड की सड़कों पर घूम रही 'अजीबो-गरीब चीज', VIDEO देख एकता कपूर की हालत खराब
    हजारीबाग का है मामला

    हजारीबाग का है मामला

    दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक अजीब सी महिला सड़क पर घूमती दिखाई दे रही है। कहा जा रहा कि हजारीबाग के कटकमसांडी-चतरा रोड में छड़वा डैम के पास नए पुल पर शुक्रवार रात को ये अजीबो-गरीब आकृति देखी गई। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि सड़क पर कुछ बाइक सवार जा रहे थे, जिनको आगे एक अजीब चीज दिखी। वो बार-बार मुड़कर देख भी रही थी। हालांकि बाद में क्या हुआ ये वीडियो में नहीं दिखाया गया।

    एकता ने कही ये बात

    एकता ने कही ये बात

    सोशल मीडिया पर आते ही वीडियो तेजी से वायरल हुआ। एकता कपूर ने वीडियो को रीपोस्ट करते हुए लिखा कि अकेले सोने वालों के लिए ये बहुत ही डरावना है। इसके बाद उनकी पोस्ट पर कमेंट की बाढ़ आ गई। कॉस्ट्यूम डिजाइनर निकिता ने लिखा कि मैं इसको देखने के बाद अकेले नहीं सो सकती हूं। सालों पहले विराना मूवी देखी थी, आज भी याद आती है वो, ऐसे में मैं लाइट जलाकर ही सोती हूं।

    क्या है वीडियो की सच्चाई?

    क्या है वीडियो की सच्चाई?

    वीडियो को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं। कुछ लोगों का दावा है कि जहां पर ये अजीबो-गरीब चीज दिखी वो सूनसान होने की वजह से भूतिया जगह है। साथ ही वीडियो बना रहे लोग भी उसे चुड़ौल कह रहे हैं। वहीं कुछ लोग इसकी बनावट देख इसे एलियंस बता रहे। वहीं एक तबका ऐसा है तो एलियंस और भूत दोनों की बात को इनकार कर रहा है। उनका कहना है कि ये वीडियो एनिमेशन के लिए जरिए लोगों को डराने के लिए बनाया गया है। फिलहाल प्रशासन मामले की जांच कर रहा, साथ ही लोगों से अफवाह ना फैलाने की अपील की गई है।

    एकता कपूर की नई वेब सीरीज पर लगा चोरी का आरोप, मेकर्स ने मांगी माफी, पोस्टर किया डिलीटएकता कपूर की नई वेब सीरीज पर लगा चोरी का आरोप, मेकर्स ने मांगी माफी, पोस्टर किया डिलीट

    English summary
    mysterious things Hazaribagh Jharkhand video viral Ekta Kapoor
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X