• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अब पायल घोष ने कहा-'अनुराग की गंदी हरकतों के बारे में जानते हैं इरफान पठान', शेयर की ये तस्वीर

|

नई दिल्ली। मशहूर फिल्मफेमकर अनुराग कश्यप पर (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण का आरोप लगाने और बाद में उनके खिलाफ रेप का केस दर्ज कराने वाली अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) ने अब दावा किया है कि उन्होंने अनुराग के गंदे व्यवहार के बारे में अपने मित्र और क्रिकेटर इरफान पठान को बताया था और उन्हें उम्मीद थी कि इरफान उनकी मदद करेंगे लेकिन वो चुप हो गए, हालांकि उन्होंने रेप वाली बात इरफान से नहीं कही थी।

    Anurag Kashyap मामले में Payal Ghosh ने लिया Irfan Pathan का नाम, जानिए पूरा मामला | वनइंडिया हिंदी
    मैंने इरफान को सबकुछ बताया था: पायल घोष

    मैंने इरफान को सबकुछ बताया था: पायल घोष

    पायल ने इस बारे में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने साफ तौर पर लिखा है कि मैंने अपने दोस्त इरफान पठान को ये नहीं बताया था कि अनुराग कश्यप ने मेरा रेप किया था लेकिन उनके संग हुई मेरी बातचीत के बारे में मैंने इरफान को सबकुछ बताया था, उन्हें सब पता है, लेकिन वे अभी कुछ नहीं बोल रहे हैं, वे मेरा अच्छा दोस्त होने का दावा करते हैं लेकिन मुझे लगता है कि वो इस बारे में जल्द ही सबको सब बताएंगे।इसी के साथ ही पायल घोष ने अपनी और इरफान की एक फोटो भी शेयर की है।

    यह पढ़ें:अनुराग कश्यप के वकील ने जारी किया बयान, कहा-'यौन शोषण के आरोपों से बेहद दुखी है मेरा क्लाइंट'यह पढ़ें:अनुराग कश्यप के वकील ने जारी किया बयान, कहा-'यौन शोषण के आरोपों से बेहद दुखी है मेरा क्लाइंट'

     'इरफान के ही सामने आए थे अनुराग के मैसेज'

    'इरफान के ही सामने आए थे अनुराग के मैसेज'

    पायल ने आगे लिखा है कि साल 2014 में होली से एक दिन पहले अनुराग कश्यप ने मुझे मैसेज किया था, वह मुझे अपने घर बुला रहे थे, उस वक्त इरफान मेरे घर पर ही थे और उनके सामने ही मैसेज आया था लेकिन मैंने इरफान को कहा था कि मैं विनीत जैन के घर जा रही हूं, अनुराग के नहीं, उम्मीद करती हूं उन्हें याद होगा वो, और वो जल्द लोगों के सामने सच लाएंगे।

    'मेरी हत्या हो सकती है इसलिए चाहिए Y स्तरीय सुरक्षा'

    'मेरी हत्या हो सकती है इसलिए चाहिए Y स्तरीय सुरक्षा'

    मालूम हो कि इससे पहले पायल घोष ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को पत्र लिखकर अपने वकील और अपने लिए Y स्तरीय सुरक्षा देने की मांग की थी क्योंकि उन्हें लगता है कि उनकी हत्या हो सकती है, इससे पहले भी अपनी सुरक्षा को लेकर पायल घोष ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'मिस्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ मैंने एक जानेमाने पोर्टल को इस घटना से जुड़ा एक इंटरव्यू दिया था और बाद में मुझे पता चला कि उन्हें इसके लिए खुद कश्यप से परमिशन चाहिए थी। भारत, यदि मैं छत से लटकी हुई पाई जाती हूं तो याद रखिए कि मैंने सुसाइड नहीं की होगी।'


    पीएम मोदी से पायल घोष ने मांगी मदद

    मालूम हो कि अभिनेत्री पायल घोष का कहना है कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ गंदी हरकतें की थी, उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए न्याय के लिए पीएम से गुहार भी लगाई थी, अपनी पोस्ट में पायल ने लिखा था कि अनुराग कश्यप ने साल 2015 में बेहद बुरी तरीके से खुद को मुझ पर फोर्स किया था, मुझे काम देने के बदले में गंदी डिमांड की थी, उन्होंने अपील की थी कि पीएम नरेंद्र मोदी जी, प्लीज एक्शन लीजिए और देश को देखने दीजिए कि इस क्रिएटिव इंसान के पीछे के राक्षस को, मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में है, प्लीज मदद कीजिए।

    सारे आरोप बेबुनियाद हैं: अनुराग कश्यप

    सारे आरोप बेबुनियाद हैं: अनुराग कश्यप

    जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए अनुराग कश्यप ने अपने वकील प्रियंका खिमानी के जरिए अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया है। खिमानी ने कहा कि फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है और किसी भी गलत काम से इनकार किया है। अनुराग ने कहा है कि पायल सरासर झूठ बोल रही हैं, वो जिन बातों का जिक्र कर रही हैं, वो तो कभी हुई ही नहीं।

    यह पढ़ें:पूर्व पत्नी काल्कि कोचलिन ने किया अनुराग कश्यप को सपोर्ट, कहा-'सोशल मीडिया के सर्कस को खुद पर हावी ना होने दो'यह पढ़ें:पूर्व पत्नी काल्कि कोचलिन ने किया अनुराग कश्यप को सपोर्ट, कहा-'सोशल मीडिया के सर्कस को खुद पर हावी ना होने दो'

    English summary
    Payal Ghosh said 'friend' Irfan Pathan was 'keeping mum' in her case against Anurag Kashyap.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X