• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

आमिर के भाई फैजल खान का बड़ा खुलासा, कहा- मेरी फैमिली ने मुझे एक साल तक घर में रखा बंद, पिलाई जबरन दवाइयां

|

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हिंदी सिनेमा के कई लोगों ने डिप्रेशन और नेपोटिज्म पर खुलकर अपनी बात कही है तो वहीं कुछ लोग ऐसे हैं, जिन्होंने लंबे वक्त बाद कैमरे के सामने आकर ये कहा है कि बॉलीवुड में एक माफिया गिरोह सक्रिय है, जो कि अपने हिसाब से लोगों को हैंडल करता है, अगर कोई उनकी बात नहीं मानता, तो उसे मानसिक शोषण का शिकार होना पड़ता है,अब इस बात पर मोहर लगाई है फिल्म अभिनेता आमिर खान के भाई फैजल खान ने, जिनका कहना है कि इंडस्ट्री में पक्षपात और ग्रुपिज्म है।

आमिर के भाई फैजल खान ने लगाए करण जौहर पर आरोप

आमिर के भाई फैजल खान ने लगाए करण जौहर पर आरोप

अभिनेता ने बॉलीवुड हंगामा के दिए गए इंटरव्यू में फिल्ममेकर करण जौहर के बारे में कहा कि उन्होंने उनकी एक पार्टी में सरेआम बेइज्जती की थी तो वहीं उन्होंने अपने परिवार को लेकर भी बड़े खुलासे किए हैं। फैजल ने कहा है कि उनके परिवार ने उनके साथ जो बर्ताव किया, वो किसी दुश्मन के साथ भी नहीं होता है, उनके परिवार ने उन्हें एक साल तक जबरदस्ती दवाइयां दीं और घर में कैद करके रखा था, उनके भाई आमिर खान ने उनकी कभी कोई मदद भी नहीं की।

यह पढ़ें: अब आमिर खान के भाई फैजल खान ने कहा-'करण जौहर ने मेरी भी की थी सरेआम बेइज्जती'

मेरे परिवार ने मुझे 1 साल तक घर में कैद रखा: फैजल खान

मेरे परिवार ने मुझे 1 साल तक घर में कैद रखा: फैजल खान

मालूम हो कि साल 2007 में एक रिपोर्ट आई थी जिसमें बताया गया था कि फैजल मानसिक रूप से डिप्रेशन में होने के साथ-साथ सीजोफ्रेनिक के शिकार भी हैं। फैजल ने इस बारे में बातें करते हुए बताया कि वह बिल्कुल फिट और सही थे, उनके बारे में गलत बातें की गईं, इसके बाद खबर आई थी कि फैजल अपने घर से गायब हो गए हैं, साल 2007 में फैजल की मां और बहन ने उनके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पुलिस को वह लोनावला में मिले थे। जिसके बारे में अब बात करते हुए फैजल ने कहा कि वो घर से खुद को बचाने के लिए भागे थे, क्योंकि उनकी लाइफ को कंट्रोल किया जा रहा था, उन्हें काम करने के लिए रोका जाता था।

आमिर खान ने कभी कोई मदद नहीं की: फैजल खान

आमिर खान ने कभी कोई मदद नहीं की: फैजल खान

फैजल ने ये भी कहा कि आमिर खान ने उनकी कभी कोई मदद नहीं की। गौरतलब है कि साल 2007 में ही फैजल ने आमिर खान पर अपनी संपत्ति हड़पने का आरोप लगाया था, यही नहीं फैजल को साल 2007 अक्टूबर में जेजे हॉस्पिटल में भर्ती भी किया गया था, हालांकि बाद में खबर आई थी कि फैजल की अपने परिवार से सुलह हो गई है और वो अब उनके साथ अपने घर पर है।

फिल्मों में नहीं मिला काम

फिल्मों में नहीं मिला काम

मालूम हो कि अभिनेता फैजल खान, मशहूर एक्टर आमिर खान के छोटे भाई हैं, फैजल खान ने साल 1988 में अपने भाई आमिर की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' में विलेन का किरदार निभाया था, इसके बाद उन्होंने 'जो जीता वो सिकंदर', 'मदहोश' जैसी फिल्में कीं लेकिन सफलता इनके हाथ नहीं लगीं, साल 1996 में इन्होंने चर्चित फिल्म 'मेला' में काम किया, जिसमें उनके साथ उनके भाई आमिर खान और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना थीं। जबरदस्त मसाला और गानों से भरपूर ये फिल्म भी बुरी तरह से फ्लॉप थी और इसके बाद फैजल को फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया और वो सिल्वर स्क्रीन से दूर हो गए।

यह पढ़ें: 'हर लम्हा फिलहाल जी लेने दे'...कहने वाली आशा ताई हुईं 87 की, जानिए कुछ अनकहीं बातें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
My Family forcefully gave me medication under house arrest said Aamir Khan's brother Faissal Khan, Read Details here.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X