• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुजफ्फरनगर ट्रेन हादसा: अधिकारियों को प्रभु का निर्देश, शाम तक बताओ दोषी कौन

|
Google Oneindia News

खतौली (मुजफ्फरनगर)। उत्कल एक्सप्रेस के हादसे का शिकार हो जाने के बाद रेल मंत्री सुरेश प्रभु विपक्ष के निशाने पर हैं तो वहीं अभी खबर आ रही है कि रेल मंत्री ने अपने विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिया है कि वे किसी भी हाल में आज शाम तक इस मामले में जवाबदेही तय करें।

रेल हादसे के बाद योगी पहुंचे गोशाला, नाराज लोगों ने कहा- तबेला ही खुलवा लोरेल हादसे के बाद योगी पहुंचे गोशाला, नाराज लोगों ने कहा- तबेला ही खुलवा लो

अधिकारियों को प्रभु का निर्देश, शाम तक बताओ दोषी कौन?

प्रभु ने घटना की जांच के आदेश शनिवार को ही दे दिए थे। उन्होंने कहा था कि वह खुद हालात पर नजर बनाए हुए हैं और किसी तरह की चूक का पता चलने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

विपक्ष ने खोला सुरेश प्रभु के खिलाफ मोर्चा

आरजेडी चीफ लालू यादव, बीएसपी अध्यक्ष मायावती और कांग्रेस ने इस वक्त सुरेश प्रभु के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीटों की झड़ी लगाते हुए कहा, 'मोदी सरकार मई, 2014 में सत्ता में आई। तब से अब तक 27 रेल हादसे हो चुके हैं, जिनमें 259 यात्रियों की मौत हो गई और 899 घायल हो गए। सरकार कब जागेगी?'

हादसे में 23 लोगों की मौत, 156 से ज्यादा घायल

गौरतलब है कि शनिवार शाम यहां पुरी-हरिद्वार उत्कल एक्सप्रेस के 12 ड‍िब्बे पटरी से उतर गए थे। हादसे में 23 लोगों की मौत हुई है। 156 से ज्यादा घायल हैं।

English summary
At least 23 people have died and over 72 injured after 14 coaches of the Utkal Express ran off the tracks in Uttar Pradesh on Saturday evening.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X