• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नदीम-श्रवण जोड़ी फेम श्रवण राठौड़ हुए कोरोना संक्रमित, हालत गंभीर में आईसीयू में भर्ती

|

मुंबई, अप्रैल 19: बॉलीवुड के फेमस संगीतकार नदीम-श्रवण जोड़ी फेम श्रवण राठौड़ को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कहा जा रहा है कि संगीतकार श्रवण राठौड़ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। जिस कारण से उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। श्रवण राठौड़ की हालत गंभीर बताई जा रही है। कोरोना के अलावा अन्य बीमारियां होने के चलते उनकी हालत इस वक्त नाजुक बनी है।

 Music Composer Shravan Rathod ‘very critical’ after testing positive for Covid-19

संगीतकार श्रवण राठौड़ को कोरोना पॉजिटिव होने के कारण से इलाज के लिए मुंबई के एस.एल. रहेजा अस्पताल में एडमिट कराया गया है। जहां उनकी हालत काफी चिंताजनक बनी हुई है। उनके नजदीकी एक शख्स ने जानकारी देते हुए बताया कि, श्रवण राठौड़ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शनिवार के दिन उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया था। कोरोना के अलावा अन्य बीमारियां होने के चलते उनकी हालत इस वक्त नाजुक बनी है।

डॉक्टरों का कहना है कि अस्पताल में दाखिल कराने के बाद से उनकी हालत में गिरावट तो नहीं आई है, लेकिन उनकी हालत इस वक्त चिंताजनक है। बता दें कि, इस वक्त सिने जगत की कई हस्तियां कोरोना वायरस की चपेट में हैं। अक्षय कुमार, आमिर खान , भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, जैसे स्टार्स कोरोना की इस दूसरी लहर में चपेटे में आ चुके हैं।

1990 के दशक में बॉलीवुड में नदीम-श्रवण के संगीत का दबदबा था। जिन्होंने कई सारे हिट गानों को कंपोज किया है। इनमें आशिकी', 'साजन', 'सड़क', 'दिल है कि मानता नहीं', 'साथी', 'दीवाना', 'फूल और कांटे', 'हम हैं राही प्यार के', 'राजा हिंदुस्तानी', 'जान तेरे नाम' 'रंग', 'राजा', 'धड़कन', 'परदेस', 'दिलवाले', 'राज', 'अंदाज', 'बरसात', 'सिर्फ तुम', 'कसूर' जैसी सैकड़ों फिल्मों में संगीत देकर अपनी पहचान सबसे कामयाब और महंगी संगीतकार जोड़ी के तौर पर बनाई थी। फिल्म आशिकी में उनके रोमांटिक गानों की धुन बेहद लोकप्रिय हुईं। हालांकि गुलशन कुमार की हत्या में नाम आने के बाद नदीम और श्रवण की जोड़ी टूट गई। नदीम साल 2000 से निर्वासन में रहे रहे हैं।

DRDO ने SpO2 सप्लीमेंट ऑक्सीजन डिलीवरी सिस्टम किया तैयार, कोरोना मरीजों के लिए वरदान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Music Composer Shravan Rathod ‘very critical’ after testing positive for Covid-19
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X