• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रदर्शन कर रहे किसानों को फ्री में खाना खिला रहा है अमरीक सुखदेव ढाबा, लोगों ने किया सलाम

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। हरियाणा-दिल्ली हाईवे पर स्थित मुरथल का अमरीक सुखदेव ढाबा आसपास के राज्यों में बहुत फेमस है। दिल्ली के साथ-साथ हरियाणा और पंजाब से कई लोगों इस ढाबे के खाने के शौकीन हैं, लेकिन पिछले 2 दिन से इस ढाबे पर प्रदर्शन कर रहे किसानों को फ्री में खाना खिलाया जा रहा है। अमरीक सुखदेव ढाबे ने प्रदर्शन करने के लिए दिल्ली जा रहे किसानों के लिए अपने दरवाजे खोल दिए हैं। ढाबे पर किसानों को फ्री भोजन कराया जा रहा है। सोशल मीडिया पर अब ढाबे की खूब सराहना हो रही है।

    Haryana: किसानों के लिए Amrik Sukhdev dhaba ने किया Free में खाने का इंतजाम । वनइंडिया हिंदी

    Amrik Sukhdev dhaba

    यूथ कांग्रेस ने किया ढाबे को सैल्यूट

    अमरीक सुखदेव ढाबे को अब लोग सैल्यूट कर रहे हैं। यूथ कांग्रेस विंग के ट्विटर हैंडल से इस ढाबे का वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो के साथ यूथ कांग्रेस ने लिखा है, 'यह मेरा भारत है! इसे सलाम। दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर मुरथल का अमरीक सुखदेव ढाबा किसानों को मुफ्त में खाना खिला रहा है।"

    CPIM ने ढाबे को किया 'लाल सलाम'

    यूथ कांग्रेस के अलावा CPIM महाराष्ट्र राज्य समिति ने भी इस ढाबे को 'लाल सलामी' दी। CPIM महाराष्ट्र ने ट्वीट कर कहा है, "ये कहानियां हैं जो हमारे समाज को जीने और जीने के लिए एक खूबसूरत जगह बनाती हैं, अमरीक सुखदेव ढाबा को लाल सलाम।"

    बॉर्डर पर 2 दिन से डटे हैं किसान

    आपको बता दें कि केंद्र सरकार के कृषि कानून के विरोध में पंजाब से दिल्ली की तरफ मार्च कर रहे किसान पिछले 2 दिन से हरियाणा बॉर्डर पर डटे हुए हैं। शुक्रवार शाम को दिल्ली पुलिस ने किसानों को बॉर्डर पार करने की इजाजत दे दी, लेकिन किसानों ने उसे ठुकरा दिया। किसानों की मांग है कि उन्हें रामलीला मैदान में जाने दिया जाए और पुलिस ने किसानों को निरंकारी ग्राउंड में धरना देने की अनुमति दी थी।

    English summary
    Murthal Amrik Sukhdev dhaba serve free food for protesting farmers
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X