• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई की रहने वाली महिला का दावा: वह जानती है सुशांत की मौत से जुड़े कई अहम राज, इंदौर पुलिस से मांगी सुरक्षा

|

इंदौर। बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत को लेकर रोज नई बातें सामने आ रही है। अब इस केस में महत्वपूर्ण जानकारी रखने का दावा करने वाली एक महिला ने खुद को जान का खतरा बताया है। महिला इंदौर पहुंचकर पुलिस से सुरक्षा मांगी है। वो मुंबई की रहने वाली है। पुलिस के आला अधिकारी ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणाचारी मिश्रा ने संवाददाताओं को बताया, "मुंबई में रहने वाली एक महिला हाल ही में मुझसे मिली। उसका कहना है कि वह राजपूत को लम्बे समय से जानती रही है और उनकी मौत के मामले में उसके पास महत्वपूर्ण जानकारी है। उसने कहा कि मांगे जाने पर वह संबंधित मंच के सामने इसका तथ्यात्मक ब्योरा पेश करेगी।"

डर के चलते कुछ वक्‍त इंदौर में ही रहना चाहती है महिला, मांगी सुरक्षा

डर के चलते कुछ वक्‍त इंदौर में ही रहना चाहती है महिला, मांगी सुरक्षा

डीआईजी ने महिला की पहचान का खुलासा किए बगैर बताया कि फिलहाल वह अपने करीबी संबंधियों के साथ इंदौर में रह रही है और उसने कुछ समय तक यहीं निवास की इच्छा जताई है। उन्होंने बताया कि महिला ने हमारे सामने अपनी सुरक्षा संबंधी कुछ आवश्यकताएं रखी हैं। हमने उसे आश्वस्त किया है कि जरूरत पड़ने पर उसे तत्काल पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। डीआईजी ने बताया कि जरूरत पड़ने पर महिला की मदद के लिए उन्होंने संबंधित पुलिस अफसरों को निर्देश दिए हैं। उसके निवास स्थान के पास गश्त करने वाले पुलिस वाहनों में तैनात कर्मचारियों को भी इस बारे में सूचना दे दी गई है।

फेसबुक अकाउंट हैक होने की भी कही बात

फेसबुक अकाउंट हैक होने की भी कही बात

पुलिस के एक अन्य अफसर ने बताया कि सुशांत मामले में समाचार चैनलों की बहस में शामिल होने वाली महिला ने अपना फेसबुक खाता हैक किए जाने की शिकायत भी की है। अफसर ने बताया कि पुलिस का साइबर दस्ता इस शिकायत की जांच कर रहा है।

AIIMS की मेडिकल रिपोर्ट से नाखुश सुशांत का परिवार

AIIMS की मेडिकल रिपोर्ट से नाखुश सुशांत का परिवार

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान पैनल का नेतृत्व करने वाले डॉ. सुधीर गुप्ता ने सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम और विसरा रिपोर्ट का पुनर्मूल्यांकन किया और बताया कि यह आत्महत्या का मामला था और हत्या के कोण को पूरी तरह से खारिज किया गया है। दिवंगत अभिनेता का परिवार निष्कर्षों से नाखुश है। परिवार ने दिवंगत अभिनेता की मौत की जांच के लिए एक नई फोरेंसिक टीम की मांग की है। एसएसआर के परिवार के वकील विकास सिंह ने सोमवार को कहा कि वे एम्स पैनल की रिपोर्ट से निर्णायक रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे इस मामले को लेकर आज सीबीआई के निदेशक से संपर्क करेंगे। विकास सिंह ने कहा था कि एम्स की रिपोर्ट से परिवार बेहद परेशान है। उन्होंने सवाल किया कि एम्स पैनल एक निकाय की अनुपस्थिति में एक निर्णायक रिपोर्ट में कैसे आया।

सुशांत सिंह राजपूत केस में लीक हुआ यह ऑडियो, बहन श्वेता ने मांगा जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Madhya Pradesh: Mumbai Woman claims to have information in Sushant Singh Rajput case, seeks security from Indore Police.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X