• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पोर्नोग्राफी केस: गहना वशिष्ठ को नहीं मिली अंतरिम राहत, अगली सुनवाई 6 अगस्त को

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, अगस्त 03: पोर्नोग्राफिक फिल्म रैकेट केस में गहना वशिष्ठ को मुंबई सेशंस कोर्ट से से अंतरिम राहत नहीं मिली है। गहना ने गिरफ्तारी के डर से कोर्ट में अंतरिम जमानत की याचिका दाखिल की थी। कोर्ट गहना के मामले की अगली सुनवाई 6 अगस्त यानी आने वाले शुक्रवार को करेगा। अश्लील कंटेंट बनाने के मामले में गिरफ्तार किए गए बिजनेसमैन राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद गहना लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं।

    गहना वशिष्‍ठ ने पार की सारी हदें, बिना कपड़ों के किया इंस्‍टा लाइव, पूछा क्‍या मैं...?
    mumbai session Court refuses interim protection from arrest to Gehana Vasisth

    दरअसल एक मॉडल ने राज कुंद्रा की कंपनी के चार प्रोड्यूसर्स के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें एक नाम गंदी बात फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का भी शामिल है। जिसके बाद शनिवार को गहना वशिष्ठ ने अग्रिम जमानत के लिए अर्जी डाली थी। इस मामले पर आज मुंबई सेशन कोर्ट में सुनवाई हुई, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया। अब इस मामले की अगली सुनवाई 6 अगस्त हो होगी।

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई पुलिस गहना वशिष्ठ को राज कुंद्रा के सामने बैठाकर पूछताछ करना चाह रही है। इसके लिए पुलिस ने गहना को समन भेजा था। गहना पूछताछ के लिए पेश ही नहीं हुईं और कहा कि वह शहर से बाहर हैं इसलिए नहीं आ सकतीं। इसके बाद गहना ने अंतरिम जमानत की अर्जी कोर्ट में दाखिल की। गहना की ओर से ये अर्जी इसलिए डाली गई है क्योंकि उन्हें डर है कि, पुलिस पूछताछ के बहाने उन्हें गिरफ्तार ना कर ले।

    अपने उपर लगे आरोपों पर बात करते हुए गहना वशिष्ठ ने कहा कि, उनका नाम गलत तरीके से उछाला जा रहा है। हालांकि, गहना ने कबूला था कि उन्होंने राज के मोबाइल ऐप के लिए कुछ बोल्ड वीडियोज शूट किए थे, लेकिन वो एडल्ट कंटेंट नहीं था। आपको बता दें कि, गहना वशिष्ठ पर इस साल फरवरी के महीने में नई मॉडल्स से जबरन अश्लील फिल्में बनवाने, रेप करवाने और धमाकाने के आरोप लगे थे। इसके बाद गहना को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया गया था। वे फिलहाल कोर्ट से मिली जमानत याचिका पर बाहर हैं।

    इससे पहले एक इंटरव्यू में गहना वशिष्ठ ने मुंबई पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे। गहना ने दावा किया था पुलिस ने उनपर दबाव बनाया था कि वो इस मामले में राज कुंद्रा और एकता कपूर का नाम भी लें। यही नहीं, गहना ने यहां तक दावा किया था कि पुलिस ने उनसे इस मामले में उन्हें गिरफ्तारी से बचाने के लिए 15 लाख रुपये तक की रिश्वत भी मांगी थी। गहना इस मामले में राज कुंद्रा का सपोर्ट कर रही हैं।

    5वीं के स्टूडेंट्स की चल रही थी ऑनलाइन क्लास, अचानक स्क्रीन पर आ गई पोर्न वीडियो 5वीं के स्टूडेंट्स की चल रही थी ऑनलाइन क्लास, अचानक स्क्रीन पर आ गई पोर्न वीडियो

    गहना वशिष्ठ ने आगे कहा, 'मैंने पुलिस वालों को पैसे देने से मना कर दिया क्योंकि मैंने सोचा कि जब मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है तो मैं क्यों डरूं। जिन वीडियो में मैने काम किया वो बोल्ड कंटेंट जरूर था लेकिन अश्लील नहीं। तब से मैं इस बात को मानती हूं कि राज कुंद्रा और मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है।' गहना वशिष्ठ का यह भी आरोप है कि पुलिस ने उन्हें अपनी बात नहीं मानने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी थी।

    English summary
    mumbai session Court refuses interim protection from arrest to Gehana Vasisth
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X